‘बाबा को प्रदेश सौंप आपने बड़ा पाप कर दिया’, सपा जिलाध्यक्ष के विवादित बोल, वीडियो वायरल

'You have committed a major sin' by handing over the land to Baba, the SP District President's controversial words, video viral

Agra. क्या आप अपने बेटे को बाबा बनाना चाहते हैं, क्या कोई माँ अपने बेटे को बाबा बनाना चाहती है, अगर नहीं तो आपने इस प्रदेश को एक बाबा के हाथों में क्यों सौंप दिया, यह आपने बहुत बड़ा पाप कर दिया है। ये बोल सीएम योगी पर तीखा हमला करते हुए सपा के आगरा जिला अध्यक्ष राम गोपाल बघेल ने कहें जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

सोमवार को सपा जिला कार्यालय पर एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था जिसमें सपा के जिला अध्यक्ष लोगों को संबोधित कर रहे थे। इसी संबोधन के दौरान लोगों से सवाल जवाब करते हुए सपा के जिला अध्यक्ष रामगोपाल बघेल ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को लेकर विवादित बोल बोल दिए। लोगों से सवाल जवाब करते हुए उन्होंने कहा कि जब हम नहीं चाहते हमारा बेटा बाबा बने तो फिर इस प्रदेश की कमान एक बाबा को कैसे सौंप दी गई। यह उत्तर प्रदेश का दुर्भाग्य है कि उसकी कमान एक बाबा संभाल रहा है।

'You have committed a major sin' by handing over the land to Baba, the SP District President's controversial words, video viral

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि बाबा का पाला सिर्फ दो लोगों से पड़ता है जब वह मंदिर के अंदर रहते हैं तो भगवान की मूर्ति से और जब मंदिर से बाहर निकलते हैं तो बाहर बैठे हुए भिखारियों से। अगर आप बाबा को चुनोगे तो भिखारी बनोगे और पढ़े लिखे व्यक्ति को अपना जनप्रतिनिधि चुने हुए तो अधिकारी बनोगे, यह फैसला आप लोगों को करना है। क्योंकि पढ़ा-लिखा मुख्यमंत्री सिर्फ अखिलेश यादव जी हैं।

इस संबोधन के दौरान एक बार फिर सपा के जिलाध्यक्ष ने लोगों से पूछा कि आप लोग चाहते हैं कि आपका बेटा भिखारी बने या फिर अधिकारी। अगर आप अपने बेटे को अधिकारी बनाना चाहती हैं तो आपको अखिलेश यादव के लिए काम करना होगा और उनको वोट देना होगा।

अगर आप हमारे न्यूज़ ब्रेकिंग के व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ना चाहते हैं तो इस लिंक पर क्लिक करके हमें सपोर्ट करें, धन्यवाद…

https://chat.whatsapp.com/K7TYmtMzREv5Os7R2Lgzy8

About admin 5449 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।