ताज में योगी, अधिकारियों के साथ बैठक

आगरा। आगामी 24 फरवरी को अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप अपनी पत्नी के साथ में आगरा आ रहे हैं। अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के प्रस्तावित कार्यक्रम के मुताबिक अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप अपनी पत्नी मेलानिया के साथ में मोहब्बत की निशानी ताज का दीदार करेंगे और दो घंटे आगरा में बताएंगे। अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के प्रस्तावित कार्यक्रम को लेकर जहां पुलिस एवं प्रशासनिक अमले ने पूरी जिम्मेदारी संभाल ली है और कार्य युद्ध स्तर पर चल रहा है तो वही मंगलवार को सूबे के मुखिया और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ स्वयं अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के प्रस्तावित कार्यक्रमों का स्थलीय निरीक्षण करने के लिए आगरा आये।

आगरा एयरपोर्ट पहुचे से सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ सबसे पहले कोठी मीना बाजार मैदान में आयोजित सामूहिक विवाह समारोह में नव युगल जोड़ों को आशीर्वाद देने पहुंचे। उसके बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का काफिला सीधे शिल्पग्राम पर पहुंचा। सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ शिल्पग्राम से सीधे होटल अमरविलास पहुंचे। जहां आगामी 24 फरवरी को अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम अपनी पत्नी मेलानिया के साथ में होटल अमरविलास में कुछ समय बिताएंगे।

होटल अमर विलास से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शिपग्राम के जरिए ताज पूर्वी गेट होते हुए मोहब्बत की निशानी ताज में प्रवेश कर गए। ताजमहल के अंदर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आगरा रेंज,जोन और जनपद के पुलिस एवं प्रशासनिक अधिकारियों से सुरक्षा व्यवस्था के बारे में जानकारी ली और इस दौरान किसी भी तरह की खामी न रहने के दिशा निर्देश जारी किए। इसके बाद में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आगामी 24 फरवरी को अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के प्रस्तावित कार्यक्रम के संबंध में बैठक करने के लिए सर्किट हाउस के लिए रवाना हो गए।

About admin 3490 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।