Home agra योगी सरकार का निर्देशः सार्वजनिक स्थानों पर लगाए जाएंगे ड्रग माफियाओं और नशे के कारोबार में लिप्त लोगों के पोस्टर

योगी सरकार का निर्देशः सार्वजनिक स्थानों पर लगाए जाएंगे ड्रग माफियाओं और नशे के कारोबार में लिप्त लोगों के पोस्टर

by admin
Yogi government's instructions: Posters of drug mafia and people involved in drug business will be put up in public places

लखनऊ। प्रदेश में सार्वजनिक स्थानों पर लगाए जाएंगे ड्रग माफियाओं और नशे के कारोबार में लिप्त लोगों के पोस्टर। योगी सरकार ने दिए निर्देश। प्रदेश में बनेंगे नारकोटिक्स पुलिस थाने।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को अवैध शराब और ड्रग के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान की समीक्षा की। उन्होंने ड्रग माफियाओं और शराब के अवैध कारोबार करने वालों पर कठोर कार्रवाई करने के निर्देश दिए।

उन्होंने कहा, नशे के कारोबार में लिप्त लोगों के पोस्टर सार्वजनिक स्थानों पर लगाए जाएं। उन्होंने यूपी में एंटी नारकोटिक्स टास्क फोर्स का गठन कर दिया है। इसके तहत जोन व क्षेत्रीय स्तर पर नारकोटिक्स पुलिस थाना की स्थापना की जाएगी।

बताया जा रहा है कि पहले चरण में बाराबंकी और गाजीपुर में नारकोटिक्स थाना बनाया जाएगा। इसके अलावा एंटी नारकोटिक्स टास्क फोर्स को वेस्ट, सेंट्रल व ईस्ट में विभाजित किया गया है। इन तीनों रीजन के प्रभारी पुलिस उपाधीक्षक होंगेे।

ये होंगे रीजन में
वेस्टः मेरठ, बरेली, आगरा
सेंट्रलः लखनऊ, कानपुर
ईस्टः प्रयागराज, गोरखपुर, वाराणसी जोन

संपत्ति की जाएगी जब्त
इस अभियान में चिह्नित अपराधियों की संपत्ति भी जब्त की जाएगी। सीएम ने निर्देश दिए कि संपत्ति जब्त के साथ ही सार्वजनिक स्थानों पर इनके पोस्टर लगाए जाएं ताकि देश के खिलाफ अपराध कर रहे अपराधियों को सबक सिखाया जा सके।

Related Articles

Leave a Comment

%d bloggers like this: