Home आगरा आसपास योगी सरकार की बाहुबली नेता मुख्तार अंसारी पर बड़ी कार्रवाई, छह करोड़ की संपत्ति कुर्क

योगी सरकार की बाहुबली नेता मुख्तार अंसारी पर बड़ी कार्रवाई, छह करोड़ की संपत्ति कुर्क

by admin
Yogi government's big action on Bahubali leader Mukhtar Ansari, property worth six crores attached

लखनऊ। योगी सरकार की बाहुबली नेता मुख्तार अंसारी पर बड़ी कार्रवाई। छह करोड़ की संपत्ति कुर्क।

शनिवार को योगी सरकार ने गाजीपुर में बाहुबली नेता मुख्तार अंसारी पर बड़ी कार्रवाई की है। उनकी करीब 6.30 करोड़ रूपये की संपत्ति कुर्क की गई है।

कार्रवाई सदर कोतवाली क्षेत्र के रजदेपुर और फतेहउल्लाहपुर स्थित दो जमीनों पर हुई। एसपी रोहन पी बोत्रे के नेतृत्व में कार्रवाई की गई।

एसपी ने बताया कि पिछले 30 से 40 दिनों में अवैध रूप से अर्जित की गई करीब 25 करोड़ की संपत्ति कुर्क की गई है। दो अगस्त को थाना मुहम्मदाबाद के प्रभारी निरीक्षक ने विवेचक प्रेषित किया।

उनकी आख्या पर तीन अगस्त को अभियुक्त मुख्तार अंसारी के बेटे सुभानुल्लाह अंसारी निवासी दर्जी टोला यूसुफपुर थाना मोहम्मदाबाद के खिलाफ कार्रवाई तय की गई। ये जनपद में गिरोह बनाकर लोक व्यवस्था को अस्त व्यस्त करने अपने स्वयं के और अपने गैंग के सदस्यों के लिए आर्थिक तथा भौतिक व अन्य लाभ प्राप्त करने के उद्देश्य से अकेले और सामूहिक रूप से आपराधिक काम में बेनाम अचल संपत्ति अर्जित किया गया।

जो संपत्ति कुर्क की गई है, वह मुख्तार की पत्नी आफशां अंसारी के नाम से शहर के मोहल्ला रजदेपुर और फतेउल्लहपुर में है। रजदेपुर देहाती में 0 .394 और फतेउल्लहपुर में 1.507 हेक्टेयर भूमि है।

Related Articles

Leave a Comment

%d bloggers like this: