Home प्रदेश योगी सरकार ने नाईट कर्फ्यू में दी ढील, व्यापारियों को मिलेगी राहत, होटल-रेस्टोरेंट इतने बजे तक खुलेंगे

योगी सरकार ने नाईट कर्फ्यू में दी ढील, व्यापारियों को मिलेगी राहत, होटल-रेस्टोरेंट इतने बजे तक खुलेंगे

by admin
Yogi government relaxes night curfew, traders will get relief, hotel-restaurants will open till this time
Spread the love

उत्‍तर प्रदेश में कोरोना पर सरकार लगातार नियंत्रण बनाए हुए हैं। यही वजह है कि सरकार ने एक बड़ा फैसला करते हुए अब नाइट कर्फ्यू ढील देने का निर्णय लिया है। सरकार ने की ओर से कहा गया कि अब नाइट कर्फ्यू में एक घंटे की और ढील दी जा रही है। प्रदेशभर में अब रात 11 बजे से सुबह 6 बजे तक रहेगा कर्फ्यू रहेगा। इस दौरान सरकार की ओर से लगाई गई तमाम पाबंदियां लागू रहेंगी। जबकि सरकार ने अभी लोगों को एहतियात बरतने को कहा है। मास्क, लगाने और दो गज की दूरी बनाए रखने की आम जनता से अपील की गई है।

इधर सरकार ने एलान किया कि रात 11 बजे से नाइट कर्फ्यू लगेगा तो वहीं ताजनगरी में होटल, रेस्टोरेंट व बाजार आज मंगलवार से रात 11 बजे तक खोलने का निर्णय लिया गया है। इस संबंध में आगरा जिलाधिकारी प्रभु एन सिंह ने बताया कि सातों दिन व्यापारिक गतिविधियों की छूट है। बाजार कमेटियां अपनी स्वेच्छा से साप्ताहिक बंदी कर सकेंगी। रात्रि कर्फ्यू अब रात 11 बजे से सुबह 6 बजे तक रहेगा।

उन्होंने बताया कि अब तक रात 10 बजे बाजारों को बंद करने का समय था जिसे अब एक घन्टे बढ़ा दिया है। इससे सबसे ज्यादा फायदा होटल, रेस्टोरेंट संचालकों को होगा। रात 11 बजे तक ग्राहक होटल व रेस्टोरेंट में बैठ सकेंगे। होटल संचालक लम्बे समय से रात्रि कर्फ़्यू में छूट की मांग कर रहे थे। शासन से प्राप्त निर्देशों के बाद जिला प्रशासन ने यह व्यवस्था लागू की है।

Related Articles