योगी आदित्यनाथ पागल हो गए है उनका दिमागी संतुलन बिगड़ गया है – संजय सिंह

आगरा आये आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह पत्रकारों से रूबरू हुए। इस वार्ता के दौरान आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह यूपी में बिगड़ रहे हालतों को लेकर भाजपा सरकार पर जमकर बरसे और इस दौरान संजय सिंह योगी आदित्यनाथ को लेकर बड़ा बयान दे गए। उनका कहना था कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पागल हो गए है उनका दिमागी संतुलन बिगड़ गया है इसलिए तो वो क्या व्यान दे रहे है उन्हें नही मालूम और यूपी की कानून व्यवस्था किस तरह से बिगड़ रही है उस पर भी कोई ध्यान नही दे रहे है। ऐसा लगता है कि यूपी की राजनीति में बने रहने के लिए भाजपा और योगी आदित्यनाथ यूपी को तालिबान बना देना चाहते है। उन्होंने खुलकर साफ कहा कि उत्तर प्रदेश में भाजपाइयों का गुंडों का राज चल रहा है और सीएम योगी आदित्यनाथ उसे संरक्षण दे रहे है।

इतना ही नही उन्होंने रोम जल रहा, नीरो बंसी बजा रहा था पंक्ति के माध्यम से योगी और मोदी पर हमला बोला। उनका कहना था कि यूपी जल रहा है और योगी देख रहे है गोरखपुर में लेजर शो देखने व देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी प्रियंका की शादी में व्यस्त है।

आम आदमी पार्टी के सांसद का कहना था कि योगी गौ हत्या करने वालो को जल्द गिरफ्तार करने के आदेश तो दे रहे है लेकिन इस घटना में इंस्पेक्टर की जान लेने वाले लोगो की गिरफ्तारी पर कोई प्रतिक्रिया तक नही दी। उनका कहना था कि योगी के लिए इंसान से ज्यादा गायों की कीमत ज्यादा है।

जब प्रदेश में पुलिस ही सुरक्षित नही है तो वो ही पुलिस आम जनता की रक्षा क्या करेगी। ऐसा लगता है कि पुलिस अधिकारी भाजपा नेताओं के आगे बकरी की तरह मिमिया रहे हैL

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*