Home आगरा संदिग्ध परिस्थितियों में महिला ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, मायके के परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

संदिग्ध परिस्थितियों में महिला ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, मायके के परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

by admin

आगरा। संदिग्ध परिस्थितियों में एक महिला ने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। जिससे महिला की मौत हो गई। मायके के परिजनों ने ससुरालियों पर हत्या करने का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की। जिस पर पुलिस ने मृतका के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम को भेजा है।

जानकारी के अनुसार सुनीता देवी पत्नी वीर सिंह उम्र करीब 35 वर्ष निवासी गांव विक्रमपुर की मढैया ने मंगलवार को संदिग्ध परिस्थितियों में अपने घर के कमरे में लगे पंखे से साड़ी का फांसी का फंदा बनाकर लटक कर आत्महत्या कर ली जिससे महिला की मौत हो गई। कमरे में फांसी के फंदे पर महिला को लटका देख ससुराली जनों में हड़कंप मच गया। जिसके चलते ससुराली जन मौके से फरार हो गए।

पड़ोसी ग्रामीणों की सूचना पर पहुंचे मायके के परिजनों ने ससुरालियों पर महिला की मारपीट उत्पीड़न करने एवं हत्या कर शव फांसी के फंदे पर लटकाने का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा किया। मायके के परिजनों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना की जानकारी ली और मृतिका के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मृतका के पिता लायक सिंह निवासी मोहल्ला महावीर नगर पक्की तलैया कस्बा बाह ने आरोप लगाते हुए पुलिस को अवगत कराया कि उनकी बेटी सुनीता की शादी 9 वर्ष पूर्व विक्रमपुर की मढ़ैया निवासी वीर सिंह के साथ धूमधाम से हुई थी। शादी के बाद मृतका सुनीता के दो जुड़वां पुत्र उम्र 7 वर्ष एवं छोटा पुत्र 4 वर्ष का है। बीते दिनों से पति और ससुरालियों द्वारा सुनीता की मारपीट कर अतिरिक्त दहेज के लिए उत्पीड़न किया जा रहा था। विरोध करने पर ससुरालीजनों ने मारपीट कर हत्या कर शव को फांसी के फंदे पर लटका दिया।

पिता की शिकायत के आधार पर बाह पुलिस ने पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस के मुताबिक पोस्टमार्टम के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

Leave a Comment

%d bloggers like this: