हवन पूजा के साथ एत्मादपुर में प्रोफ़ेसर बघेल ने किया अपने चुनावी कार्यालय का उद्घाटन

आगरा। शुक्रवार को आगरा लोकसभा के भाजपा प्रत्याशी और कैबिनेट मंत्री एसपी सिंह बघेल ने अपने चुनावी कार्यालय का एत्मादपुर में शुभारंभ किया जिसमें कार्यालय का शुभारंभ करने से पहले अपने भारी समर्थकों के साथ प्रोफ़ेसर बघेल ने हवन यज्ञ कर पूजा अर्चना की।

एत्मादपुर नगर में सुबह 11 बजे से ही प्रोफेसर एसपी सिंह बघेल का स्वागत करने के लिए समर्थकों की भारी भीड़ तहसील चौराहे पर जुड़ चुकी थी और करीब 2 बजे पूरे लाव लश्कर के साथ प्रत्याशी सिंह बघेल एत्मादपुर पहुंचे जहां उनके साथ उनकी पत्नी मधु बघेल भी थी। सह पत्नी अपने चुनावी कार्यालय का शुभारंभ किया। कार्यालय के शुभारंभ के बाद स्वागत का दौर शुरू हुआ। कार्यालय पर मौजूद सैकड़ों समर्थकों की भीड़ ने प्रत्याशी बघेल को और उनके साथ आए एत्मादपुर विधायक रामप्रताप सिंह चौहान तथा महानगर अध्यक्ष विजय शिवहरे को फूल मालाओं से लाद दिया।

मीडिया से बात करते हुए प्रोफ़ेसर बघेल ने कहा कि पीएम मोदी के विकास और मेरे लोकल होने के विश्वास पर नए चुनाव भारी मतों से जीतने जा रहा हूं। कोई भी मेरी टक्कर में नहीं है। जहां तक गठबंधन की बात है तो अगर किसी तरह का नुकसान करने की स्थिति में अगर कोई होता तो गठबंधन ही नहीं होता।

वहीं एत्मादपुर विधायक रामप्रताप सिंह चौहान ने कहा कि जिस तरह एत्मादपुर विधानसभा कि जनता ने मुझे भारी मतों से जिताकर विधायक बनाया ठीक उससे ज्यादा जो भी कमी रह गई होगी एत्मादपुर की जनता प्रोफेसर बघेल को जिता कर वो कमी पूरी कर देगी।

चुनावी कार्यालय के शुभारंभ के बाद प्रो. बघेल ने एक सभा को भी संबोधित किया जिसमे उन्होंने अपने समर्थकों से अपनी जीत के दावे, वादों पर विश्वास जताया। भाजपा प्रत्याशी एस पी सिंह बघेल को लेकर मौजूद समर्थकों का जोश चरम पर था। कभी वह मोदी मोदी के नारे लगा रहे थे तो कभी एसपी सिंह बघेल और विधायक रामप्रताप सिंह चौहान के जयकारे लगा रहे थे। इस दौरान भाजपा के एत्मादपुर विधायक रामप्रताप सिंह चौहान, भाजपा महानगर अध्यक्ष विजय शिवहरे, भाजपा जिला उपाध्यक्ष रामकुमार शर्मा, भाजपा नेता वीरेंद्र चौहान, नगर अध्यक्ष के पी सिंह सहित तमाम भाजपा मौजूद रहे।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*