पत्नी ने बनाया पति को मारने का प्लान, वेलेंटाइन डे के दिन मिली थी पति की लाश

आगरा में हुए एक ब्लाइंड मर्डर का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। अवैध संबंधों में पति की हत्या से जुड़े इस मामले में पुलिस ने वारदात में शामिल पत्नी और उसके प्रेमी के साथ वारदात में शामिल तीसरे आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है।

मामला डौकी थाना क्षेत्र के पिपरी गांव का है। 14 फरवरी का इस गाँव के कुएं में 30 वर्षीय युवक की लाश मिली थी। शुरुआत में शव शिनाख्त नहीं हो पाई जो पुलिस के लिए बड़ी चुनौती थी लेकिन जैसे ही मृतक की शिनाख्त हुई। पुलिस मृतक के घर से पहुँची और जांच पड़ताल कर हत्यारो तक पहुंच गई।

पुलिस अधिकारी के मुताबिक पूछताछ में शक की शुई मृतक की पत्नी पर घूमी। इसके बाद पुलिस ने संदेह के घेरे में नजर आ रही रामवीर की पत्नी सुषमा देवी की गतिविधियों पर नजर रखना शुरु कर दिया और पुलिस का शक यकीन में बदल गया। इसके बाद पुलिस टीम ने वारदात का खुलासा करते हुए आरोपी कुशमा देवी, उसके प्रेमी सुनील और उसके सहयोगी धर्मवीर को गिरफ्तार कर लिया है।

बताया जा रहा है कि मृतक की पत्नी के सुनील से अवैध संबंध थे। इसका विरोध करने पर तीनों ने साथ मिलकर प्लान बनाया और रामवीर को बेरहमी से पीटकर,गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। इसके बाद सुनील और धर्मवीर, रामवीर के शव को रजाई में लपेटकर साथ ले गए। उसके शव गांव से दूर ले जाकर सुनसान गहरे कुएं में डाल दिया।

सीओ फतेहाबाद संजय कुमार का कहना है कि आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों के निशानदेही पर मृतक का पर्स और हत्या में प्रयुक्त फावड़े का बेंत बरामद कर लिया है। मामले की चार्जशीट न्यायालय में जल्दी दाखिल कर दी जाएगी ।

इस ब्लाइंड मर्डर के खुलासे ने एक बार फिर रिश्तों को शर्मसार कर दिया है। इस वारदात को अंजाम देने वाले तीनो आरोपी अब सलाखों के पीछे है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*