Home आगरा आसपास ओवरटेक करते समय ट्रक ने सवारी गाड़ी में मारी जोरदार टक्कर, 4 की मौके पर मौत

ओवरटेक करते समय ट्रक ने सवारी गाड़ी में मारी जोरदार टक्कर, 4 की मौके पर मौत

by admin

Agra. थाना फतेहपुर सीकरी अंतर्गत कौरई टोल प्लाजा के पास जयपुर हाईवे पर शनिवार सुबह भीषण हादसा हो गया। हादसे में चार लोगों की मौके पर मौत हो गई, जबकि नौ लोग घायल हो गए हैं। फोर्स सवारी गाड़ी में राजस्थान के राजसमंद से लोग पटना शादी समारोह में जा रहे थे।

प्राप्त जानकारी के अनुसार राजस्थान के जिला राजसमंद बीम गांव सारौढ़ निवासी नैनाराम की शादी पटना के बिहार में थी। शादी में शामिल होने के लिए नैनाराम के घरवाले सवारी गाड़ी फोर्स आरजे 09 टीए 2516 से बिहार जा रहे थे। बताया गया है कि गाड़ी में परिवार के 11 लोग और दो ड्राइवर बैठे थे। सुबह करीब छह बजे गाड़ी आगरा के फतेहपुर सीकरी स्थित कौरई टोल प्लाजा के पास पहुंची। हाईवे पर अचानक से ट्रक ने ओवरटेक करने के प्रयास में गाड़ी में टक्कर मार दी। गाड़ी अनियंत्रित होकर ट्रक में घुस गई। हादसे के बाद चीख-पुकार मच गई। चीखने-चिल्लाने की आवाज सुनकर आसपास के लोग पहुंचे।

लोगों ने बताया कि हादसा बहुत भीषण था। हादसे के बाद गाड़ी में लोग बुरी तरह से फंसे थे। सूचना पर कौरई टोल प्लाजा के मैनेजर, स्टाफ व गांव वाले पहुंच गए। थोड़ी देर में पुलिस भी आ गई। बड़ी मुश्किल से गाड़ी में फंसे लोगों को बाहर निकाला गया। घायलों को पुलिस ने एसएन मेडिकल कॉलेज भेजा है।

हादसे इतना भीषण था कि मौके पर दूल्हे के परिजन पैमाराम, हेम राम, तारा देवी व चालक प्रवीण ने मौके पर दम तोड़ दिया। वहीं, दूल्हा नैनाराम की हालत गंभीर है। इसके साथ कमलेश, लोकेश, जगदीश, नरेंद्र लक्षमण व प्रकाश का इलाज चल रहा है। दूल्हे के जीजा चंद्रप्रकाश ने बताया कि वो लोग शुक्रवार की रात को निकले थे। शनिवार को उन्हें पटना पहुंचना था।

Related Articles

Leave a Comment

%d bloggers like this: