पंखा ठीक करते समय युवक को लगा करंट, मौके पर मौत, परिवार में मचा कोहराम

आगरा जनपद के थाना पिढौरा क्षेत्र के अंतर्गत गांव पिढौरारा में घर में लगे पंखे का विद्युत तार ठीक करते समय 24 वर्षीय युवक को करंट लग गया जिससे मौके पर ही युवक की मौत हो गई। युवक की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया है।

मृतक के परिजनों ने बताया कि गांव पिढौरा निवासी भूरी सिंह परिहार पुत्र राजकुमार मंगलवार रात्रि लगभग 9 बजे अपने एक घर के कमरे में लगा पंखा खराब होने पर उसके विद्युत तारों को ठीक कर रहा था। विद्युत तारों को ठीक करते समय एक तार विद्युत बोर्ड में था और एक तार पंखे को छू गया जिससे पंखा ठीक कर रहे युवक को अचानक भीषण करंट लग गया। चीख-पुकार सुनकर परिजन और ग्रामीण एकत्रित हो गए देखा तो युवक जमीन पर पड़ा हुआ था।

आनन-फानन में विद्युत तारों को बोर्ड से हटाया गया देखा तो युवक की मौत हो चुकी थी, युवक की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया है। मृतक का एक मासूम बच्चा भी है।

About admin 4357 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।