Home क्राइम उत्पीड़न करने पर पत्नी ने पति के खिलाफ दर्ज कराया मुकदमा तो थाने के गेट पर पति ने बोला तीन तलाक

उत्पीड़न करने पर पत्नी ने पति के खिलाफ दर्ज कराया मुकदमा तो थाने के गेट पर पति ने बोला तीन तलाक

by admin
When the wife filed a case against the husband for harassment, the husband said triple talaq at the police station's gate
Spread the love

आगरा। थाना लोहामंडी के मोहल्ला जटपुरा की रहने वाली हिना ने अपने पति आदिल खां सहित छह के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। आरोप है कि 5 लाख की कार नहीं देने पर ससुरालियों ने उसका उत्पीड़न किया और मारपीट कर घर से निकाल दिया। मध्यस्थता करने के लिए पुलिस ने थाने पर बुलाया तो यहां थाने के गेट पर पति ने न केवल उसे धमकाया बल्कि तीन बार तलाक बोल दिया।

बताते चलें कि हिना का निकाह मथुरा के गांव लोवन निवासी आदिल से 28 अगस्त 2019 को हुआ था। आरोप है कि ससुराल जाते ही 5 लाख की कार के लिए उसका उत्पीड़न किया जाने लगा। सास आए दिन रंग रूप को लेकर ताना माना करती थी, देवर दिलशाद भी धमकाता था। 4 अप्रैल को ममिया ससुर आए, उन्होंने सास को भड़काया। इसके बाद दोनों ने दहेज की मांग पूरी नहीं करने पर मिट्टी का तेल डालकर जलाने की धमकी दी, 7 अप्रैल को पीटकर घर से बाहर निकाल दिया।

पीड़िता ने 7 अगस्त को जनसुनवाई पोर्टल पर शिकायत की। मध्यस्थता करने के लिए मायका और ससुराल पक्ष को थाने पर बुलाया लेकिन थाना गेट पर ही पति, सास ससुर और ममिया ससुर ने पीड़िता को धमकी दी, पति ने तीन तलाक बोल दिया।

थाना लोहामंडी के प्रभारी निरीक्षक सुनील कुमार ने बताया कि दहेज उत्पीड़न, मारपीट, जान से मारने की धमकी और मुस्लिम महिला अधिनियम 2019 के तहत पीड़िता के ससुरालियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया।

Related Articles