खनन के दौरान विधायक लिखे ट्रैक्टर को पकड़ा तो दबंगों ने अधिकारी को दी खुली धमकी

आगरा। पुलिस और प्रशासन अवैध खनन पर लगाम लगाने के लिए खनन माफियाओं पर शिकंजा कस रहे हैं लेकिन इसके बावजूद खनन माफिया पुलिस और प्रशासन को चुनौती देते हुए बेखौफ होकर खनन करने में लगे हुए हैं। रविवार को ताजगंज की एकता चौकी के पास अवैध खनन की सूचना पर पहुंचे खनन अधिकारियों ने बालू से भरे कई ट्रैक्टर को जब्त किया तो कुछ दबंग लोगों ने खनन अधिकारी को धमकी दे डाली। थाना ताजगंज की एकता चौकी पर दबंगों ने अपनी दबंगई दिखाते हुए बालू से भरे ट्रैक्टर को छोड़ने के लिए दबाव बनाया लेकिन खनन अधिकारी ने दबंगों के ट्रैक्टर नहीं छोड़े तो दबंगों ने खनन अधिकारी को धमकी दे डाली।

मामला थाना ताजगंज की एकता चौकी का है। बताया जाता है कि काफी समय से क्षेत्र में अवैध खनन की सूचना मिल रही थी, इस सूचना पर खनन अधिकारी ने रविवार को अपनी कार्रवाई को अंजाम दिया तो कई ट्रेक्टरों को पकड़ा लिया जिसमें अवैध खनन करते हुए बालू की सप्लाई की जा रही थी। खनन अधिकारी ने जिन ट्रैक्टरों को पकड़ा था उन पर विधायक लिखा हुआ था।

अवैध खनन से भरे हुए ट्रैक्टरों के पकड़े जाने की सूचना मिलते ही कई दबंग खनन माफिया एकता चौकी पर जा पहुंचे और अपने आप को सपा सरकार में रहे मंत्री का रिश्तेदार बताते हुए खनन अधिकारी को धमकाते हुए तुरंत ट्रेक्टर छोड़ने का दवाब बनने लगे। खनन माफियाओं द्वारा खनन अधिकारी को धमकी देने का पूरा मामला एकता चौकी पर मौजूद पुलिस कर्मियों के सामने होता रहा लेकिन किसी ने भी खनन माफियाओं के खिलाफ आवाज उठाने की जहमत तक नहीं उठाई।

About admin 4158 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।