पुलिस के खिलाफ परिवार धरने पर, जानिए क्यों

आगरा। जिला मुख्यालय में धरने पर बैठा यह परिवार पुलिस के उत्पीड़न से दुखी है। पीड़ित पक्ष का आरोप है कि पुलिस दुकान पर कब्जा करने वाले आरोपियों से मिली हुई है। जिसके चलते आरोपी उनकी दुकान पर जबरन कब्जा करना चाहते हैं और पुलिस आरोपियों का साथ दे रही है।

दरअसल मामला सदर थाना क्षेत्र के नामनेर इलाके का है। आपको बताते चलें कि सदर थाना क्षेत्र के नामनेर इलाके में एक दुकान को लेकर मामला चल रहा है। मामला न्यायालय में भी विचाराधीन है। धरने पर बैठे पीड़ित पक्ष का आरोप है कि जब मामला न्यायालय में विचाराधीन है तो पुलिस हस्तक्षेप क्यों कर रही है। पीड़ित पक्ष का आरोप यह भी है कि थाना सदर की इलाकाई पुलिस कब्जा करने वाले आरोपी गणों से मिलकर पीड़ित पक्ष का शोषण कर रही है।

थाना सदर पुलिस की कार्यशैली और उत्पीड़न से दुखी पीड़ित परिवार न्याय की गुहार लगाने के लिए आगरा के जिला मुख्यालय पर एसएसपी कार्यालय के सामने धरने पर बैठ गया है। पीड़ित पक्ष ने पुलिस के आला अफसरों से न्याय की गुहार लगाने की मांग की है। साथ ही साथ 2 दिन के धरने में आरोपियों पर मुकदमा दर्ज कर उनके खिलाफ वैधानिक कार्यवाही कराए जाने की भी मांग की गई है।

हालांकि इस मामले को पुलिस के आला अफसरों ने संज्ञान लिया है और पीड़ित पक्ष को लगातार आश्वासन दिया जा रहा है कि आरोपी गणों पर कार्यवाही करने के साथ-साथ पुलिस साक्षी और तथ्यों के आधार पर वैधानिक कार्यवाही करेगी।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*