हथियारबंद बदमाश फायर कर मैक्स में लाद ले गए भैंसा, परचून की दुकान से भी ‌की लूट

फतेहाबाद। शनिवार की रात्रि में हथियारों से लैस मैक्स गाड़ी में सवार होकर आए बदमाशों ने शमशाबाद रोड स्थित ग्राम सेमरिया के पास घर के बाहर रखे परचून के खोखा को अपना निशाना बनाया। ग्राम सेमरिया निवासी कालीचरण कुशवाहा गांव में सड़क किनारे घर के पास ही परचून का खोखा व पंक्चर जोड़ने का काम करता हैं।

कालीचरण कुशवाहा ने बताया रात्रि 2 बजे के करीब जब वह अपने खोखे पर बैठा था तभी एक मैक्स गाड़ी खोखा के सामने आकर रुकी उसमें से 10 से 12 लोग उतरे और खोखे से सामान भरने लगे। जब उसने इसका विरोध किया तो बदमाशों ने उसके ऊपर तमंचा रख दिया और खोखे में रखे सामान व गुल्लक में रखे 1200 रूपये लूटकर ले गए। वहीं बदमाश पास ही डेरा बनाकर रहने वाले बंजारों के पास पहुंचे तथा मैक्स में उनके बंधे हुए भैंसे को लादने लगे। आवाज सुनकर राजीव पुत्र तुलाबाज नट जाग गया तथा उसने शोर मचा दिया जिस पर बदमाशों ने दो हवाई फायर भी कर दिए जिससे बंजारे सहम गए तथा बदमाश बेखौफ होकर भैंसे को लेकर भाग गए।

घटना की सूचना 100 नम्बर पर पुलिस कंट्रोल रूम को दी गयी मौके पर पहुंची पुलिस ने बदमाशों की खोजबीन की परन्तु वे हाथ नहीं आ सके। बंजारों ने भैंसे की कीमत एक लाख रूपये बतायी है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*