राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय में हुआ मतदाता जागरूकता कार्यक्रम

फतेहाबाद। कस्बा के राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय में शुक्रवार को मतदाता जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम के अंर्तगत भाषण, पोस्टर व स्लोगन प्रतियोगिता का आयोजन किया गया जिसमें मुख्य अतिथि एसडीएम फतेहाबाद एम.अरुन्मोली ने नए मतदाताओं को मतदान के प्रति जागरूक किया।

इस दौरान उन्होंने मतदाताओं से कहा कि वे अपने देश के प्रति अपनी जिम्मेदारी समझें और वोट की ताकत को पहचाने। इससे पूर्व एसडीएम ने मतदाता पंजीकरण कक्ष का उद्घाटन व प्रधानाचार्य डा. योगेंद्र सिंह ने मां सरस्वती के समक्ष दीप प्रज्ज्वलित कर औपचारिक शुरूआत की।

मतदाता पंजीकरण कार्यक्रम के तहत स्वीप कोर्डिनेटर संजय शर्मा व बीएलओ की उपस्थिति में महाविद्यालयों के छात्र-छात्राओं ने पंजीकरण फॉर्म भरे। कार्यक्रम का संचालन डा. के.के. भारद्वाज ने किया।

डा. मनीषा द्वारा धन्यवाद ज्ञापित किया। इस अवसर पर डा. सत्यप्रिया बंसल, डा. अरूणा त्रिपाठी, डा. आभालता चौधरी, धनवंती चंचल सहित अनेक लोग मौजूद रहे।

About admin 2611 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।