गांव में फैला वायरल, 3 की मौत

आगरा। एत्मादपुर तहसील क्षेत्र के 2 गांव में उस वक्त सनसनी फैल गई जब किसी अनजान बीमारी से लगातार तीन लोगों की मौत हो गई। सूचना मिलते ही गांव में प्रशासन और डॉक्टरों की टीम ने दौड़ लगा दी।

दरअसल पिछले 2 दिनों से एत्मादपुर के गदपुरा और नगला सिरस गांव में ग्रामीण 1 ऐसी बीमारी से ग्रसित हैं जिसमें मरीज के पेट में दर्द तथा उल्टिया बुखार जेसी शिकायत होती है। दोनों गांवों में दर्जन भर से अधिक लोग चारपाई पर पड़े हुए हैं।

आज सुबह होते ही नगला सिरस निवासी सरोज देवी पत्नी सुरेश चंद की इलाज को ले जाते समय मौत हो गई। उसके तुरंत बाद नगला शिर्ष निवासी 22 बर्षीय युवक अनिल पुत्र चंद सागर तथा गदपुरा निवासी 60 बर्षीय विजयपाल की मौत हो गई। सभी मृतकों के परिजनों ने मृतकों को उल्टी पेट दर्द और बुखार जैसी समस्या से पीड़ित बताया है । वही नगला सिरस निवासी सुनीता रेखा रमेश और रामदुलारी सहित दर्जनों ग्रामीण चारपाई पर लेटे हुए हैं जिनकी आंखों में मौत का खौफ साफ नजर आ रहा है।

सूचना पाकर मौके पर पहुंची डॉक्टरों की टीम में ग्रामीणों को साफ सफाई व खानपान में सतर्कता बरतने तथा पानी में पाउडर डालकर पीने की सलाह दी है तथा नगर निगम आगरा की ओर से गांव में पीने के पानी के लिए पानी का टैंकर भिजवाया गया है।

एत्मादपुर से पवन शर्मा की रिपोर्ट

About admin 5986 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*