व्यापारी पर जानलेवा हमला, देखे फायरिंग की वीडियो

आगरा। फतेहाबाद थाना क्षेत्र के फतेहाबाद कस्बा इलाके में मंगलवार की शाम को पैंगोरिया स्वीट्स हाउस के स्वामी पर अंधाधुंध फायरिंग हुई थी। मोटरसाइकिल पर सवार असला धारी बदमाशों ने पैंगोरिया स्वीट हाउस के स्वामी सुभाष पैंगोरिया पर फायरिंग की थी। बदमाशों द्वारा फायरिंग का सीसीटीवी का लाइव वीडियो सामने आया है।

व्यापारी सुभाष पैंगोरिया पर बदमाशों द्वारा फायरिंग का सीसीटीवी का लाइव वीडियो सामने आया है। जिसमें आप साफ देख सकते हैं कि बेखौफ बदमाश कैसे जान लेने पर उतारू है और व्यापारी के निजी सुरक्षाकर्मी और पब्लिक के सहयोग से कैसे व्यापारी की जान बची है। फिलहाल में सीसीटीवी वीडियो के आधार पर पुलिस जांच कर कार्यवाही करने की बात कही है।

आपको बताते चलें कि मंगलवार की शाम को पैंगोरिया स्वीट साउथ के स्वामी सुभाष पैंगोरिया पर जानलेवा हमला हुआ, जिसमें सुभाष पैंगोरिया के निजी सुरक्षाकर्मी ने भी फायरिंग की और गोली लगने के बाद एक बदमाश को मौके से गिरफ्तार किया गया था। बाकी बदमाश भागने में सफल रहे थे। आक्रोशित व्यापारी इस मामले में बुधवार को बाजार भी बंद रखा था।

बड़ा सवाल यह भी है कि आज से 6 महीने पहले सुभाष पैंगोरिया पर जानलेवा हमला हुआ, उसमें अब तक पुलिस ने कार्यवाही क्यों नहीं की और क्या अब पुलिस और बदमाशों को पकड़ पाएगी या नहीं, आने वाला वक्त बताएगा।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*