वाल्मीक समाज क्यों कर रहा है शिल्पा शेट्टी और सलमान खान का विरोध

फिल्म अभिनेता सलमान खान और अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के खिलाफ बाल्मीकि समाज एकजुट हो प्रदर्शन कर रहा है। आगरा में भी बाल्मिक समाज ने जिला मुख्यालय पर दोनों के खिलाफ एडीएम सिटी को ज्ञापन सौंपा और कार्यवाही की मांग की।

बाल्मीकि समाज ने उपेक्षित समाज दल के नेतृत्व में जिला मुख्यालय का घेराव किया जिला मुख्यालय पर पहुंचे बाल्मीक समाज के दर्जनों लोगों ने सलमान खान मुर्दाबाद और शिल्पा शेट्टी मुर्दाबाद के नारे लगाए बाल्मीक समाज के लोगों का कहना था कि सलमान खान और शिल्पा शेट्टी ने एक चैनल में इंटरव्यू के दौरान भंगी शब्द का इस्तेमाल किया था जो आपत्तिजनक है जिसकी बाल्मीक समाज भर्त्सना करता है। जब तक सरकार दोनों पर कार्रवाई नहीं करेगी आंदोलन जारी रहेगा सलमान खान और शिल्पा शेट्टी ने वाल्मीक समाज ही नहीं पूरे दलित समाज को नीचा दिखाने की कोशिश की है।

गौरतलब है कि एक फिल्म में पहने गए कपड़ों को लेकर चैनल के इंटरव्यू में खुद को भंगी दिखने की दोनों ही लोगों ने बात कही थी। जिसको लेकर देशभर के बाल्मीक समाज ने इसका पुरजोर विरोध किया है और एक सुर में कार्यवाही की मांग की है साथ ही बाल्मीक समाज में सलमान खान की आने वाली फिल्म का पूरी तरह से विरोध करने का ऐलान किया है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*