यूपी 100 बनी धक्का मार गाड़ी, गाड़ी में धक्का लगाते पुलिसकर्मियों का वीडियो वायरल

आगरा। एम.जी. रोड पर यूपी 100 की एक गाडी धक्का मार गाडी बन गयी। ख़राब यूपी 100 की गाड़ी को राहगीरों ने धक्का दिया। गाडी को धक्का देने के लिए खुद पुलिसकर्मी भी लगे लेकिन गाड़ी ने चलने का नाम नहीं लिया। पास खड़े किसी राहगीर ने इसका वीडियो बना लिया और पूरे शहर में वायरल कर दिया।

दरअसल यूपी 100 की यह गाड़ी एस.एन. अस्पताल के पास चौराहे पर खड़ी हुई थी। गाड़ी में सवार पुलिसकर्मियों ने चलने के लिए जैसे ही गाड़ी स्टार्ट की तो गाड़ी स्टार्ट नहीं हुई। अब गाड़ी में पेट्रोल ख़त्म हो गया या तकनीकी ख़राबी आई यह तो नहीं पता चल सका लेकिन उस समय यदि कहीं आस-पास कोई मामला हो जाता तो फ़ास्ट सर्विस देने वाली यह यूपी 100 डायल गाडी कैसे वहां पहुँचती, यह बड़ा सवाल है।

बहरहाल यूपी 100 के खराब होते ही उसमें सवार पुलिसकर्मी इधर-उधर देखने लगे। ऐसा लग रहा था कि यूपी 100 बेसहारा हो गई। बेसहारा यूपी 100 के पुलिसकर्मी सहारा देखने लगे। फिर क्या, पुलिसकर्मियों ने खुद ही डायल 100 गाड़ी को धक्का मारना शुरू कर दिया। पुलिसकर्मियों को धक्का लगाते हुए आम जनमानस का दिल पिघल गया तो कुछ लोग खाकी के साथ खराब गाड़ी को धक्का मारने के लिए जुट गए।

इस वीडियो के माध्यम से आप अंदाजा लगा सकते हैं कि यूपी पुलिस की गाड़ियां कितनी दुरुस्त हैं और ऐसे मौके पर दूसरों के काम आने वाली पुलिस को भी कैसे दूसरों से काम लेना पड़ता है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*