Home राजनीति पूर्व जिला अध्यक्ष दुष्यंत शर्मा के नेतृत्व में निकाली गई “भाजपा हटाओ महंगाई घटाओ” प्रतिज्ञा पदयात्रा

पूर्व जिला अध्यक्ष दुष्यंत शर्मा के नेतृत्व में निकाली गई “भाजपा हटाओ महंगाई घटाओ” प्रतिज्ञा पदयात्रा

by admin
Under the leadership of former district president Dushyant Sharma, "BJP hatao inflation reduction" pledge padyatra was taken out

महंगाई के विरोध में पूर्व जिला अध्यक्ष दुष्यंत शर्मा की ओर से भाजपा हटाओ महंगाई घटाओ प्रतिज्ञा पदयात्रा का आयोजन किया गया। इस पदयात्रा में कांग्रेस ने बढ़ चढ़कर भाग लिया। पूर्व जिला अध्यक्ष दुष्यंत शर्मा के नेतृत्व में निकाली गई प्रतिज्ञा पदयात्रा जयपुर हाउस से शुरू हुई जो लोहामंडी जयपुर हाउस व प्रभु टॉकीज के निकट दलित बस्तियों में भ्रमण करती हुई प्रभुता गेट के निकट जाकर समाप्त हुई। प्रतिज्ञा पदयात्रा के दौरान महंगाई के विरोध में भाजपा सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई और लोगों से भाजपा को हटाने का आह्वान किया गया।

महंगाई के विरोध में निकाली जा रही हैं प्रतिज्ञा पदयात्रा:-

पूर्व जिला अध्यक्ष दुष्यंत शर्मा का कहना है कि वर्तमान सरकार महंगाई पर किसी भी तरीके से लगाम नहीं लगा पा रही है। खाद्य वस्तुएं हो या फिर हरी सब्जी सभी के दाम आसमान छू रहे हैं। गरीब की थाली दो वक्त के खाने से भी नही भर पा रही है और सरकार आंखें मूंदे बैठी है क्योंकि उसके पास तो खाने पीने के लिए कोई कमी नहीं होगी।

मोदी और योगी की खोली गई पोल:-

पूर्व जिला अध्यक्ष दुष्यंत शर्मा का कहना था कि प्रतिज्ञा पदयात्रा के माध्यम से हम लोगों के बीच पहुंचे हैं।इस प्रतिज्ञा यात्रा के माध्यम से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सूबे के उप मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की जन विरोधी नीतियों को लोगों के सामने रखा है और उन्हें बताया है कि इस तरह से इस सरकार में महंगाई बढ़ी बेरोजगारी बढ़ी और इन दोनों के कारण अपराध बढ़ा लेकिन सरकार निरंकुश है इससे कोई सरोकार नहीं है कि जनता कितनी पीड़ित है।

विधानसभा चुनाव में जनता देगी मुंहतोड़ जवाब:-

पूर्व जिला अध्यक्ष दुष्यंत शर्मा का कहना था कि अब जनता वर्तमान सरकार की हर चाल को समझ चुकी है कि चुनाव के आते ही किस तरह से पेट्रोल और डीजल के दाम घटाए गए जबकि आम जनता त्राहि-त्राहि कर रही थी। किसान बिल वापस हुए जबकि इस बिल को वापस करने के लिए किसानों द्वारा चलाए गए आंदोलन में लगभग 700 किसान अपनी जान गंवा चुके हैं। इन सब का हिसाब जनता 2022 के चुनाव में देगी।

प्रियंका दीदी के संदेश को पहुंचाया जन-जन तक:-

पूर्व जिला अध्यक्ष एन शर्मा का कहना था कि प्रतिज्ञा पदयात्रा के माध्यम से कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी दीदी के संदेशों को जन-जन तक पहुंचाया गया है उनके द्वारा जो जनता के हित और देश के विकास के लिए प्रतिज्ञा की गई है उन प्रक्रियाओं से रूबरू कराया गया है। इन प्रतिक्रियाओं को जानकर आम जनमानस उत्साहित है और कांग्रेस के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चलने की बात कह रहा है।

लगातार निकाली जाएगी प्रतिज्ञा यात्रा:-

वरिष्ठ कांग्रेस नेता संजय शर्मा और बने भाई का कहना था कि लगातार इस यात्रा को निकाला जाएगा। प्रतिज्ञा पदयात्रा के माध्यम से आम जनमानस को पार्टी से जोड़ने का काम किया जा रहा है। साथ ही इन 5 सालों में भाजपा के शासनकाल में जन विरोधी स्थितियां बनी है उनसे भी रूबरू कराया जाएगा। एक तरफ तो भ्रष्टाचार चरम पर है और सरकार जीरो टोलरेंस भ्रष्टाचार का दावा करती है लेकिन उसे वास्तविक स्थिति नहीं दिखाई देती। यही हाल बढ़ते अपराध को लेकर है।भाजपा सरकार के जनप्रतिनिधि गाना गा रहे हैं कि आप भयमुक्त वातावरण में हैं लेकिन अपराध चरम पर है आधी आबादी सुरक्षित नहीं है लेकिन यह भी भाजपा और उसके जनप्रतिनिधियों को नजर नहीं आता। प्रतिज्ञा पदयात्रा के माध्यम से इन्हीं मुद्दों से लोगों को रूबरू कराना है ताकि अब जनता जागरूक बन सके।


Related Articles