अनियंत्रित होकर पुल से नीचे गिरा ट्रक, ड्राइवर घायल, ट्रक में लदा सामान हुआ चोरी

Uncontrolled truck fell down from the bridge, driver injured, luggage loaded in truck stolen

Agra. मलपुरा (Malpura) थाना क्षेत्र के भांडई गांव के पास न्यू दक्षिणी बाईपास पर शुक्रवार सुबह सड़क हादसा (Road Accident) हो गया। बताया जा रहा है कि आगरा की ओर से एक ट्रक झांसी (Jhansi) की ओर जा रहा था। तभी ट्रक अनियंत्रित होकर न्यू दक्षिणी बाईपास पर लगी बैरिकेडिंग को तोड़ता हुआ पुल से नीचे गिर गया। इस पूरे घटनाक्रम में हादसे में ट्रक का ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गया है।

सड़क हादसे की सूचना मिलते ही मलपुरा पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। मौके पर पहुंची। मलपुरा पुलिस ने गंभीर रूप से घायल ट्रक ड्राइवर को इलाज (Treatment) के लिए अस्पताल (Hospital) में भर्ती करा दिया। गांव वालों के मुताबिक इस ट्रक में इनवर्टर, बैटरी और इनवर्टर के पार्ट्स मौजूद थे। सड़क हादसे की जानकारी होते ही आसपास के गांव के लोग भी घटनास्थल पर इकट्ठे हो गए थे तो वहीं ट्रक कंडक्टर का आरोप है कि मौजूदा भीड़ ने ट्रक में मौजूद सामान को चोरी कर लिया और इनवर्टर, बैटरी लेकर फरार हो गए।

सड़क हादसे की सूचना ट्रक ड्राइवर ने कंपनी को दे दी है। कंपनी के कर्मचारी और अधिकारी गण घटनास्थल पहुंच चुके हैं और ट्रक में से चोरी हुए सामान का आंकलन किया जा रहा है। वहीं मलपुरा पुलिस इस मामले में कार्यवाही की बात कह रही है।

About admin 5514 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।