एक ही समुदाय के दो पक्षों में मारपीट व पथराव, पुलिस ने तीन को किया गिरफ़्तार

आगरा। लॉकडाउन के बीच शुक्रवार को थाना लोहामंडी क्षेत्र में उस समय अफरा तफरी मच गई जब एक ही समुदाय के दो पक्षो में विवाद हो गया। कहासुनी से शुरू हुआ विवाद देखते ही देखते मारपीट व पथराव में बदल गया। पथराव की सूचना मिलते ही क्षेत्रीय पुलिस दलबल के साथ पहुँच गयी और इस मामले में दोनों पक्षों से तीन लोगों को गिरफ्तार कर कानूनी कार्यवाही को अंजाम दिया गया।

घटना लोहामंडी थाना क्षेत्र के बलदेव गंज के पास की है। यहाँ पर सड़क किनारे फड़ लगाकर लोग अपनी जीविका चलाते हैं। बताया जाता है कि एक जून से लॉकडाउन खुल जाने की संभावनाओं को लेकर लोग सड़क किनारे फड़ लगाने की तैयारी करते हुए जगह की साफ सफाई कर रहे थे। इसी दौरान एक ही समुदाय के याकूब और अजमल में जगह को लेकर झगड़ा हो गया कुछ ही देर में दोनों पक्ष के लोग आमने सामने आ गए। पथराव के साथ जमकर मारपीट हुई और क्षेत्र में अफरा तफरी मच गई।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुँच गयी और तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। सीओ लोहामंडी नम्रता श्रीवास्तव के अनुसार दोनों पक्षों से तीन लोग गिरफ्तार हुए हैं। सभी पर कार्यवाही की जा रही है।

About admin 4134 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।