लूट के सामान सहित दो लुटेरे गिरफ़्तार, फाइनेंस कर्मी के साथ हुई वारदात का किया ख़ुलासा

आगरा। थाना शमशाबाद पुलिस ने फाइनेंस कर्मी के साथ हुई लूट का खुलासा कर दिया है। पुलिस ने लूट करने वाले 6 लुटेरों में से दो को लूट के सामान के साथ गिरफ्तार किया है जबकि बाकी चार लुटेरों की तलाश में पुलिस जुटी हुई है। इस पूरी घटना की जानकारी एसपी देहात प्रमोद कुमार ने प्रेसवार्ता के दौरान दी।

घटना थाना शमसाबाद के मेहरमपुर रोड की है। 12 सितंबर को एक निजी कंपनी के फाइनेंस कर्मी योगेश के साथ अज्ञात बदमाशों ने दिनदहाड़े लूट की वारदात को अंजाम दे दिया था। बदमाश योगेश से एक टेबलेट, एक मोबाइल, 88 हजार रूपये और एक मोटरसाइकिल लूट कर फरार हो गए थे।

एसपी देहात प्रमोद कुमार ने बताया कि इस घटना के खुलासे के लिए पुलिस, एसओजी औऱ सर्विलांस टीम गठित की गयी थी। बीती रात मुखबिर की सूचना पर लूट की वारदात को अंजाम देने वाले दो लुटेरों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया जिनमें से एक थाना शमशाबाद और दूसरा थाना राजाखेड़ा राजस्थान का रहने वाला है। पुलिस ने इनके कब्जे से अवैध तमंचा और कारतूस बरामद किए हैं साथ ही लूटी हुई रकम में से करीब ₹28000 मोबाइल और एक लूट का मोबाइल सहित फाइनेंस कर्मी से लूटी हुई मोटरसाइकिल बरामद की है।

पुलिस अब इन दोनों को जेल भेजने की तैयारी में है और बाकी फरार 4 लुटेरों की तलाश के लिए पुलिस की टीम गठित की गई है।

About admin 2570 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*