हत्या में वांछित चल रहे दो ईनामी बदमाशों को किया गिरफ़्तार, देशी तमंचा-कारतूस बरामद

आगरा। एत्माद्दौला पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। थाना पुलिस ने हत्या के मुकदमे में वांछित चल रहे दो इनामी बदमाशों को गिरफ्तार किया है। वांछित अभियुक्तों से देशी तमंचा, जिंदा कारतूस और अवैध चाकू बरामद किया है। पुलिस ने शातिर अभियुक्तों के खिलाफ कानूनी कार्यवाही कर जेल भेज दिया है।

थाना पुलिस ने बताया कि अपराधियों की धरपकड़ के लिए शाहदरा चुंगी पेट्रोल पंप के पास बेरियर डालकर चेकिंग की जा रही थी। चेकिंग के दौरान दो व्यक्तियों को चेकिंग के लिए रोका गया। चेकिंग की बात सुनकर दोनों भागने लगे, भागते देख मौजूद पुलिसकर्मियों ने घेराबन्दी की और आवश्यक बल का प्रयोग करते हुए दोनों को पकड़ लिया। जमा तलाशी के दौरान 1 देशी तमंचा, 2 जिंदा कारतूस और एक चाकू बरामद किया। दोनों से अवैध असलाह बरामद होने पर पुलिस में तुरंत दोनों को हिरासत में लिया और गहनता से पूछताछ की।

क्षेत्रीय पुलिस ने बताया कि दोनों अभियुक्त सुनील चौहान और उदय प्रताप फिरोजाबाद के रहने वाले है। पूछताछ में पता चला कि दोनों शातिर वांछित अभियुक्त है जो हत्या के मामले में नामजद है। फिरोजाबाद के थाना फरिहा में हत्या के मामले में वांछित चल रहे है। इस दौरान क्षेत्रीय पुलिस ने फरिहा थाने में फोन करके जानकारी ली और फरार चल रहे अभियुक्तों की गिरफ्तारी की सूचना दी।

About admin 4149 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।