Home आगरा गोकशी के मामले में लेनदेन को लेकर झगड़े हिंदू संगठन के दो पदाधिकारी, आडियो वायरल

गोकशी के मामले में लेनदेन को लेकर झगड़े हिंदू संगठन के दो पदाधिकारी, आडियो वायरल

by admin
Two officials of Hindu organization quarrel over the transaction in the case of cow slaughter, audio viral

आगरा। सोशल मीडिया पर हिंदूवादी संगठन के पदाधिकारियों के एक वायरल ऑडियो ने सभी की नींद उड़ा रखी है। बताया जाता है कि इस वायरल ऑडियो में संगठन के दोनों पदाधिकारी गौकशी के मामले को लेकर लेनदेन के लिए आपस में झगड़ रहे हैं। वायरल हो रहा ऑडियो अखिल भारत हिंदू महासभा के जिलाध्यक्ष रौनक ठाकुर और अन्य पदाधिकारी के बीच का बताया जा रहा है। इस ऑडियो में वापसी को लेकर जो रकम वसूली गई है, उसमें हेरफेर का एक दूसरे पर आरोप लगाया जा रहा है। इस ऑडियो के वायरल होने से हिंदूवादी संगठनों में हड़कंप मचा हुआ है तो वहीं पुलिस के आला अधिकारियों ने इसे गंभीरता से लिया है।

हिंदूवादी संगठन के वायरल हो रहे ऑडियो को लेकर एसएसपी आगरा सुधीर कुमार का कहना है कि तथाकथित हिंदूवादी नेताओं का ऑडियो वायरल है। इस वायरल ऑडियो की जांच पड़ताल की जा रही है जिन तथाकथित हिंदूवादी नेताओं का ऑडियो वायरल हो रहा है वह पहले भी सुर्खियों में रहे हैं।

इस ऑडियो के वायरल होने के बाद अखिल भारत हिंदू महासभा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संजय जाट ने भी एक वीडियो जारी कर इस पूरे मामले पर अपना पक्ष रखा है। राष्ट्रीय प्रवक्ता संजय जाट का कहना है कि जो ऑडियो वायरल हुआ है, उसे तोड़ मरोड़ कर पेश किया जा रहा है।

जिन दो लोगों के बीच बातचीत हो रही है, वह उनके आपसी लेनदेन का मामला है जिसे गोकशी के लेनदेन से जोड़ा जा रहा है। संजय जाट का कहना है कि इस पूरे मामले की निष्पक्ष जांच होनी चाहिए। संगठन ईमानदारी से कार्य कर रहा है। उन्होंने ऑडियो वायरल करने वालों की मंशा पर सवाल उठाये है। उनका कहना है कि सनातन संस्कृति और हिंदुत्व को बदनाम करने की साजिश रची जा रही है।

इस पूरे मामले को लेकर राष्ट्रीय प्रवक्ता संजय ने कहा कि अभी तक किसी गोकशी रोकने के लिए अखिल भारत हिंदू महासभा सबसे आगे रही है और गोकशों पर शिकंजा भी कसा गया है। अगर इस मामले में जरा भी संगठन के पदाधिकारियों की संलिप्तता पाई जाती है तो इसकी उचित जांच करा कर पुलिस कार्रवाई कर सकती है। इतना ही नहीं संगठन भी उस कार्यकर्ता पर कार्रवाई करेगा।

अगर आप हमारे न्यूज़ ब्रेकिंग के व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ना चाहते हैं तो इस लिंक पर क्लिक करके हमें सपोर्ट करें, धन्यवाद…

https://chat.whatsapp.com/Bd1V2ia1YGyCMbk8QApuWF

Related Articles

Leave a Comment

%d bloggers like this: