Home agra सड़क हादसे के दौरान पंजाब नेशनल बैंक के अधिकारी समेत दो की मौत

सड़क हादसे के दौरान पंजाब नेशनल बैंक के अधिकारी समेत दो की मौत

by admin
Two including Punjab National Bank official died during road accident

आगरा। थाना फतेहाबाद क्षेत्र मे गुरुवार सुबह हुए सड़क हादसे में पंजाब नेशनल बैंक में कायर्रत अधिकारी की मौत हो गई, साथ ही गंभीर रूप से घायल बाइक चालक ने भी उपचार के दौरान दोपहर में दम तोड़ दिया।

विजय कुमार पुत्र सियाराम निवासी गुर्जा बासदेव पिनाहट गुरुवार सुबह अपनी ससुराल बिलईपुरा निबोहरा से बाइक से अपने गांव के लिए रवाना हुआ था। उसकी कस्बा पिनाहट में खाद बीज की दुकान है। कस्बा फतेहाबाद में बस का इंतजार कर रहे पीएनबी में स्केल वन अधिकारी पार्थ गुप्ता पुत्र प्रदीप गुप्ता उम्र लगभग 26 वर्ष वर्तमान में फतेहाबाद के मोहल्ला पथवारी में निवास करते थे। मूल रूप से निवासी ए 4 प्लाट नंबर 272 ज्ञान खंड इंदिरापुरम गाजियाबाद ने बाइक सवार विजय सिंंह से लिफ्ट मांगी।

विजय सिंंह बैक अधिकारी को बिठाकर चलने लगा। जैसे ही ये लोग फतेहाबाद बाह मार्ग पर सालूवाई के पास पहुंचे तभी बाह की ओर से आ रही प्राईवेट बस संख्या यूपी80 ईटी 3024 ने सामने से टक्कर मार दी। जिसमें बैक अधिकारी पार्थ गुप्ता की मौके पर ही मौत हो गई तथा बाइक सवार विजय सिंंह गंभीर रूप से घायल हो गया।

सूचना पर पहुंची फतेहाबाद पुलिस द्वारा घायल विजय को कस्बा फतेहाबाद स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया है। वहीं बैक अधिकारी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना की जानकारी होते ही पीएनबी शाखा भदरौली और नगरच़ंद का स्टाफ थाने पहुंच गया। मृतक बैंक अधिकारी के परिवार को सूचना भेजी जा चुकी है।

इधर दोपहर करीब 12.30 बजे घायल बाइक चालक विजय सिंह का भी इलाज के दौरान निधन हो गया है। उनके परिवार के लोग भी अस्पताल परिसर में जमा हैं। सूचना पर थाना फतेहाबाद में बैंक के अधिकारियों के साथ पहुंचे पीएनबी के उपमंडल प्रमुख पंकज कुमार ने घटना पर दु:ख व्यक्त किया है।

Related Articles

Leave a Comment

%d bloggers like this: