व्यापारियों ने गांधी चौक पर दिया धरना, पुलिस के सामने क्या रखी मांग

फतेहाबाद। गत 21 दिस. को शीतगृह मालिक से हुई 4 लाख 80 हजार की लूट के मामले में पुलिस द्वारा आरोपी पक्ष द्वारा भी शीतगृह स्वामी पर लूट, मारपीट कर मुकदमा कायम कराये जाने के विरोध में रविवार को फतेहाबाद में व्यपारियों में आक्रोश व्याप्त हो गया तथा उनके द्वारा प्रदर्शन किया गया। इस दौरान व्यापारियों ने बाजार बंद कर गांधी चौक पर धरना प्रदर्शन किया। मौके पर पहुंचे सीओ डा. तेजवीर सिंह ने त्वरित, निष्पक्ष कार्यवाही का भरोसा दिलवाकर प्रदर्शन समाप्त कराया।

प्राप्त जानकारी के अनुुसार फतेहाबाद के शीतगृह स्वामी सतीश तिवारी तथा उनके पुत्र गौरव व भतीजे धीरज से 21 दिस को उस समय लूट तथा मारपीट हो गयी जब वह अपने घर वापस आ रहे थे। सतीश तिवारी ने घटना की रिपोर्ट थाना फतेहाबाद में दर्ज करायी थी और पुलिस से आरोपियों की गिरफतारी की मांग की थी। वहीं पुलिस द्वारा लूट तथा मारपीट में नामजद किये गये आरोपियों की ओर से भी सतीश तिवारी, धीरज व गौरव के विरूद्घ मामला दर्ज किये जाने से व्यापारियों में आक्रोश व्याप्त हो गया। व्यापारियों ने रविवार को कस्बे का बाजार बंद कर गोवर्धन शीतगृह पर एक विशाल बैठक की तथा कस्बे में जुलूस निकाल कर गांधी चौक पर धरने में बैठ गये। व्यापारियों की मांग थी कि पीडित पक्ष के विरोध में दर्ज किये गये मुकदमे को तत्काल समाप्त किया जाये और आरोपियों की गिरफतारी की जाये।

करीब डेढ़ घंटे तक व्यापारी गांधी चौक पर धरने पर बैठे रहे। बाद में क्षेत्राधिकारी डा. तेजवीर सिंह, इंस्पैक्टर डौकी तेजबाहदुर सिंह, प्रभारी थानाध्यक्ष फतेहाबाद पंकज कुमार भारी फोर्स के साथ धरना स्थल पर पहुंचे। सीओ ने सभी व्यापारियों को अतिशीघ्र व निष्पक्ष कार्य‌वाही का भरोसा दिलाया। इस दौरान प्रमुख रूप से राजकुमार उपाध्याय, सोनू शर्मा हाट वाले, मजबूत सिंह, शिशुपाल सिंह गुर्जर, ठा. नरपत सिंह, राकेश गुप्ता, हरिबाबू गुप्ता, मुकेश सिसौंदिया, ओमवीर सिंह, डा. हरिओम शर्मा, अजय शर्मा, योगेश शर्मा पूर्व ब्लॉक प्रमुख, भानू शर्मा, रति‌राम तिवारी, सुरेश तिवारी सहित बडी संख्या में लोग मौजूद रहे।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*