मोदी-योगी सरकार के सरंक्षण में मंगोलिया के लुटेरों की तरह जनता को लूट रही है टोरंट पॉवर – कांग्रेस

आगरा। शहर कांग्रेस कमेटी आगरा की ओर से तीन माह के लॉकडाउन के दौरान बिजली बिल व स्कूली फीस माफी को लेकर चल रहे आंदोलन के अंतर्गत बुधवार को शहर अध्यक्ष देवेन्द्र कुमार चिल्लू के नेतृत्व में बिजली घर चौराहे पर स्थित आंबेडकर पार्क पर धरना दिया गया।

इस अवसर पर शहर अध्यक्ष देवेन्द्र कुमार चिल्लू ने टोरंट के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया। उन्होंने कहा कि टोरंट पॉवर खुलेआम मंगोलिया के लुटेरों की तरह आगरा की जनता को लूट रही है, मोदी योगी सरकार इस खुली लूट पर गूंगी, बहरी और अंधी बनी हुई है और गुजरात की कंपनी होने के कारण खुला संरक्षण दिया हुआ है।

शहर अध्यक्ष ने टोरंट पॉवर से सवाल किया है कि लॉकडाउन में 3 माह की इकट्ठी रीडिंग को जोड़कर 7 रुपए स्लैब वाले मूल्य का बिल कैसे और क्यों गरीब जनता को भेजा है, क्या ये खुलेआम लूट नहीं है। टोरंट ने तीन माह के अलग अलग रीडिंग के बिल क्यों नहीं भेजे, यदि रीडिंग नहीं ली थी, तो फिर लॉक डाउन से पहले के बिल के आधार पर एवरेज क्यों नहीं निकाला।

पूर्व शहर अध्यक्ष राम टंडन ने कहा कि कांग्रेस का टोरंट पॉवर के विरूद्ध चल रहे धरने अभी सिर्फ शांति पूर्ण प्रतीकात्मक विरोध है, इसके बाद हर गली मोहल्लों में जाकर जनता को जागरूक कर एक बहुत बड़ा व्यापक आंदोलन प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू के नेतृत्व में चलाया जाएगा।

राम टंडन ने कहा कि कितने आश्चर्य व अफसोस की बात है कि टोरंट पॉवर पीएम व सीएम केयर फंड में दान देकर उस धनराशि की वसूली आगरा की जनता को उल्टे सीधे मंहगे बिजली बिल भेजकर जनता से कर रही है।

शहर कांग्रेस प्रवक्ता आई डी श्रीवास्तव के अनुसार टोरंट पॉवर के विरूद्ध कल दिनांक 30 जुलाई को सुबह 11 बजे वॉटर वर्क्स चौराहा पर कांग्रेस जनों द्वारा धरना दिया जायेगा।

About admin 4357 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।