एक ही मंदिर में दो बार हुई ये घटना

फतेहाबाद। चोरों को अब पुलिस का ख़ौफ़ नहीं रहा है इसलिय तो अज्ञात चोर बेख़ौफ़ होकर चोरी की वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। चोरों के हौसले इतने बुलंद है कि अब उन्हें भगवान् का भी डर नहीं रहा है इसलिए तो चोर भगवान के घर को भी निशाना बनाने से नहीं चूक रहे हैं।

शनिवार रात को फतेहाबाद कस्बे के हनुमान मंदिर में चोरों ने एक फिर से चोरी की घटना को अंजाम दे डाला। चोरों ने मंदिर की दान पेटिका और घंटे चोरी कर पूरे क्षेत्र में सनसनी फैला दी है। मंदिर में चोरी की सूचना मिलते ही क्षेत्रीय लोग जमा हो गए और अपना आक्रोश जताया। मंदिर में दुबारा चोरी की सुचना मिलते ही क्षेत्रीय पुलिस ने भी पर दौड़ पड़ी। मंदिर के पुजारी ने क्षेत्रीय पुलिस को तहरीर दी है।

लोगों का कहना था कि हनुमान मंदिर में चोरी की ये दूसरी घटना है। कुछ दिन पहले अज्ञात चोर इसी मंदिर में ताला तोड़कर मंदिर की दानपेटिका से रुपये चुराकर ले गए और अब बीती रात फिर एक बार चोरों ने उसी तरह वारदात क्या अंजाम दिया। लोगों का कहना है कि पुलिस अपना काम ईमानदारी से नहीं कर रही है इसलिए तो चोरों ने एक ही मंदिर में दो बार चोरी की वारदात को अंजाम दिया। आक्रोशित लोगों का कहना है कि पुलिस अब अगर नहीं जागी और चोरी करने वालों को नहीं पकडा तो वे पुलिस-प्रशासन के खिलाफ प्रदर्शन करेंगे।

रविवार सुबह घटना की जानकारी होते ही चेयरमैन पति राजकुमार चक, मनीष सहित बड़ी संख्या में लोग भी मौके पर पहुंचे। उन्होंने घटना की निंदा करते हुए पुलिस प्रशासन से दोनों बार हुई चोरियों का खुलासा करने की मांग करते हुए चोर को गिरफ्तार करने की मांग की है। पिछली बार 30 दिसंबर को इसी मंदिर का दान पात्र तोड़कर करीब 12000 रुपये चोर चुराकर ले गए थे।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*