पुलिस का ये रूप, जानने के लिए पढे ये खबर

आगरा। वैसे तो पुलिस के आपने कई रूप देखे होंगे, धमकाते, गाली देते,लोगों को मारते पीटते लेकिन पुलिस का एक और रूप आपको दिखाने जा रहे हैं। दरअसल इस रूप में खाकी वर्दीधारीखाकी,खाकी की ही मदद कर रहे है।

अब आपको पूरा मामला बताते हैं। मामला मलपुरा थाने से जुड़ा है। पीआरवी 2 गाड़ी पर तैनात सिपाही पवन यादव के भाई को डेंगू हो गया है। सिपाही पवन यादव का भाई को डेंगू बुखार आने से प्लेटलेट्स लगातार गिर रही हैं। जिससे उसकी हालत नाजुक बनी हुई है।

बताया जा रहा है कि सिपाही पवन यादव के भाई के डेंगू का इलाज आगरा के हरीपर्वत थाना क्षेत्र के दिल्ली गेट स्थित पुष्पांजलि अस्पताल में चल रहा है। मौत और जिंदगी से जूझते सिपाही पवन यादव के भाई को प्लेटलेट्स कंट्रोल करने और हालत में सुधार लाने के लिए रक्त की जरूरत पड़ी तो सिपाही ने अपने महकमे के साथियों से मदद मांगी। मलपुरा थाने में तैनात दरोगा शांडिल्य ने मदद के लिए हाथ बढ़ाया और सिपाही पवन यादव के भाई को जल्द स्वस्थ करने के लिए मलपुरा थाने में तैनात दरोगा शांडिल्य ने रक्तदान किया।

सिपाही पवन यादव के भाई की हालत में सुधार लाने के लिए दरोगा शांडिल्य का रक्तदान करते फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ है जिसे देखकर लोग कह रहे हैं कि से पुलिस महकमे में पुलिस का यह रूप और कार्य अपने आप में सराहनीय है।

About admin 3490 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।