पुजारी को बंधक बनाकर मंदिर से घंटे ले गये चोर

फतेहाबाद। तहसील में चोरो के हौसले इतने बुलंद हो गये है कि वे भगवान के घर को भी नही छोड़ रहे।फतेहबाद के ग्राम सारंगपुर में बने माता के मंदिर पर पुजारी को घायल कर करीब दो कुंटल बजनी घंटे ले गये। मंदिर के पुजारी हीरागिरी ने बताया कि रात में करीब 3 से 4 बदमाश आये तथा सिर में तमंचे की वट से प्रहार कर मंदिर के सारे घंटे चुराकर ले गये। मंदिर के पुजारी हीरागिरी ने थाना फतेहाबाद अज्ञात चोरों के खिलाफ तहरीर दी है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार ग्राम गढी उदयराज तथा सारंगपुर के ‌बीच ताल वाली माता का मंदिर है जिस पर बीती सोमवार रात करीब 1 बजे 3 बदमाश जिनमें 2 के पास तमंचे तथा 1 के पास लाठी थी, आते ही मंदिर के बरामदे में सो रहे मंदिर के पुजारी हीरागिरी को पकड लिया तथा मारपीट कर उसे बंधक बना दिया वहीं मंदिर के अंदर कमरे में सो रहे रामजीलाल पुत्र घमंडीलाल शोर सुन बाहर आया तो उसे भी बदमाशों ने दबोच लिया तथा जमकर पिटाई कर दी। दोंनों को कब्जे में कर बदमाशों ने बेखौफ होकर मंदिर से सभी 130 घंटे उतार लिये जिनका वजन करीब 2 कुंटल था, लेकर चले गये।

किसी तरह बंधन से मुक्त होकर हीरागिरी व रामजीलाल ने सुबह घटना की जानकारी स्थानीय ग्रामीणों को दी। बाद में स्थानीय ग्रामीणों ने घटना की सूचना 100 नंबर पर दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन की। मंदिर के पुजारी हीरागिरी ने अज्ञात बदमाशों के विरूद्घ थाना फतेहाबाद में तहरीर दी।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*