चोरों ने एक घर में बोला धावा, लाखों की चोरी कर भाग रहे एक चोर को पकड़ने में महिला ने दिखाई हिम्मत

आगरा। आगरा के गणेश नगर में लगभग 4-45 चोरों ने घर में घुसकर लाखों की चोरी का वारदात को अंजाम दिया। वहीं चोरी करने के बाद फरार होते वक्त घर में मौजूद एक महिला ने उन्हें देख लिया और एक चोर को पकड़कर हल्ला मचा दिया जिसके बाद जगार होने पर आस-पास के लोगों ने उस चोर को पकड़ लिया।

चोरी की यह घटना थाना एत्माद्दौला के चौकी फाउंड्री नगर क्षेत्र के गणेश नगर की है। पीड़ित महिला ने बताया कि वह कमरे के बाहर आंगन में सो रही थी जबकि अन्य लोग अंदर सो रहे थे। लगभग सुबह 4 बजे पीछे के घर से चार-पांच चोर छत पर चढ़कर आए और उनके घर में घुस गए। चोरों ने अलमारी का ताला तोड़ा और उसमें से लाखों के सोने चांदी के जेवरात चुराकर ले जाने लगे। अचानक उनकी नींद टूट गई और उन्होंने अजनबियों को वहां से जाते देखा, तभी उन्होंने एक चोर को कस के पकड़ लिया।

पीड़ित महिला ने बताया कि चोर उनके घर से लगभग ढाई सौ ग्राम चांदी, सोने के कुंडल, अंगूठी और कानों के झुमके ले गए हैं। इस दौरान उन्होंने एक चोर को पकड़ लिया। चोर ने उन्हें लात मारकर छुड़ाने की कोशिश की और भागने लगा लेकिन महिला ने चोर को कस के पकड़ रखा था। वह नीचे गिर गई इसके बावजूद उसने चोर को नहीं छोड़ा। वहीं इस जानकारी के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और पकड़े गए चोर को हिरासत में लेकर जांच पड़ताल व कानूनी कार्यवाई शुरू कर दी है।

About admin 5449 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।