चोरों ने चटकाए मोबाइल दुकान के ताले, लाखों का माल साफ

आगरा। सर्द भरी रात में आपराधिक गतिविधियों में बढ़ोतरी होती चली जा रही है। पुलिस इन अपराधियों पर लगाम लगाने का प्रयास कर रही है लेकिन इस कड़ाके की सर्दी का अपराधी फायदा उठा रहे है। ऐसा ही कुछ आगरा जनपद के थाना बसई अरेला क्षेत्र के गांव स्याहीपुरा तिवरिया में देखने को मिला। बीती रात अज्ञात चोरों ने मोबाइल की दुकान को अपना निशाना बनाया। अज्ञात चोर ने ताले तोड़कर दुकान में रखे लाखों के मोबाइल सहित अन्य सामान और नगदी चुराकर फरार हो गए। सुबह ग्रामीणों ने इसकी सूचना दुकान मालिक और पुलिस को दी। मौके पर पहुँची पुलिस ने पीड़ित दुकानदार और प्रत्यक्षदर्शियों से वार्ता कर इस मामले की जांच पड़ताल शुरु कर दी है।

पीड़ित दुकानदार भगवान दास ने बताया कि कुछ दिन पहले ही थाना बसई अरेला के गांव स्याहीपुरा अड्डा पर मोबाइल की दुकान खोली थी। शुक्रवार की शाम को वो अपनी दुकान को बंद करके घर गया था तभी पीछे से बीती रात को अज्ञात चोरों ने मोबाइल की दुकान को अपना निशाना बना कर दुकान के ताले चटकाये और दुकान में रखी नगदी सहित स्मार्ट फोन और समान लेकर फरार हो गए।

इस घटना की जानकारी उन्हें गांव के लोगों ने सुबह दी जब दुकान के ताले टूटे हुए थे और समान बिखरा हुआ था। दुकानदार के मुताबिक दुकान में करीब एक लाख से अधिक के मोबाइल और मोबाइल का सामान रखा था जिसे चोर चोरी करके ले गए। दुकानदार ने पुलिस को अज्ञात चोरों के खिलाफ थाना बसई अरेला में तहरीर दी है।

पुलिस ने पीड़ित दुकानदार की तहरीर पर अज्ञात चोरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की पड़ताल शुरू कर दी, दुकान के ताले चटका कर चोरी को लेकर अन्य दुकानदारों में हड़कंप मच गया है। पूर्व में भी यहां दुकानों से चोरी हो चुकी है ग्रामीणों ने पुलिस से रात के समय अधिक गस्त की मांग की है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*