गर्लफ्रेण्ड की ख़्वाईस पूरी करने के लिए बन गए चोर-उचक्के और लुटेरे

आगरा। मुठभेड़ के दौरान न्यू आगरा पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने लूट, चोरी और डकैती की वारदात को अंजाम देने वाले करीब आधा दर्जन बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए सभी बदमाश पेशेवर शातिर अपराधी है। इस मामले का खुलासा एएसपी अभिषेक सिंह ने पुलिस लाइन सभागार में प्रेस वार्ता के माध्यम से किया। यह पूरा मामला न्यू आगरा थाना क्षेत्र के लायर्स कॉलोनी नेशनल हाईवे नंबर 2 का है।

पुलिस लाइन सभागार में प्रेस वार्ता के दौरान एएसपी हरी पर्वत अभिषेक सिंह ने बताया कि न्यू आगरा थाना क्षेत्र में पुलिस को बदमाशों की सूचना मिली थी जिसके आधार पर सिकंदरा, न्यू आगरा थाने की पुलिस के साथ एसओजी ने संयुक्त रूप से छापेमार कार्यवाही की। इस दौरान अपराधियो से मुठभेड़ हुई और आधा दर्जन पेशेवर अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं एक शातिर अपराधी भागने में सफल हो गया है जिसकी धरपकड़ के प्रयास चल रहे है।

एएसपी अभिषेक सिंह ने बताया कि पुलिस गिरफ्त में आए बदमाशों ने एक दर्जन से अधिक वारदातों का इकबाल ए जुर्म किया है जिनका खुलासा भी हो गया है। सामने आया है कि गर्लफ्रेंड को गिफ्ट देने के लिए यह सभी लोग लुटेरे बने थे। पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान पकड़े गए बदमाशों से चार तमंचे,एक चाकू, भारी मात्रा में कारतूस, 13 मोबाइल, 4 कार एक बाइक और एक लैपटॉप बरामद किया है।

एएसपी अभिषेक सिंह ने बताया कि पुलिस पूछताछ में यह सामने आया कि यह बदमाश ट्रांपोर्टर से कनेक्शन है। यह लोग किराए पर गाड़ी लेते थे और कुछ लोग सवारी बनकर बैठ जाते थे। जिस रूट पर यह निकलते थे वही से सवारी के रूप में लोगों को बिठाते थे और हथियारों के बल पर लोगों के साथ लूटपाट की वारदातों को अंजाम देते थे। इन बदमाशों के गिरफ्त में आने से कई वारदातों का खुलासा हुआ है तो वहीं अन्य वारदातों पर अंकुश लग सकेगा।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*