Home राजनीति लोहामंडी में काँग्रेस की बैठक के बाद हुआ बवाल, प्रदेश महासचिव ने दिया इस्तीफा तो आगरा प्रभारी हुए तलब

लोहामंडी में काँग्रेस की बैठक के बाद हुआ बवाल, प्रदेश महासचिव ने दिया इस्तीफा तो आगरा प्रभारी हुए तलब

by admin
There was a ruckus after the Congress meeting in Lohamandi, the state general secretary resigned, then the Agra in-charge was summoned
Spread the love

Agra. उत्तर प्रदेश चुनाव घोषणा पत्र समिति की हाल ही में हुई बैठक ने पार्टी में बवाल करा दिया है। पार्टी के कुछ नेता पार्टी की गतिविधियों को सोशल मीडिया पर नहीं चाहते हैं, इसके चलते कांग्रेस के सोशल मीडिया सेल के प्रदेश महासचिव सोनू अग्रवाल और प्रभारी के बीच विवाद हुआ। सोनू ने दो दिन बाद अपने अध्यक्ष को सोशल मीडिया के माध्यम से इस्तीफा दे दिया है।

पूरा घटना क्रम उत्तर प्रदेश कांग्रेस चुनावी घोषणा पत्र समिति की लोहामंडी अग्रसेन में हुई बैठक से जुड़ा हुआ है। बताया जाता है कि राष्ट्रीय नेतृत्व की आम जनता और व्यापारियों के बीच होने वाली संवाद की कुछ वीडियो और उसे लाइव करने के निर्देश उत्तर प्रदेश कांग्रेस सोशल मीडिया अध्यक्ष ने दी थी जिससे जनता के बीच कांग्रेस के कार्य व संदेश पहुँच सके। उनके निर्देश पर प्रदेश महासचिव सोनू अग्रवाल लोहामंडी अग्रसेन सेवा सदन पहुँचे थे।

कांग्रेस के राष्ट्रीय नेता अग्रसेन भवन में आये और जनता के संगठनों से मिलना शुरु किया तो कांग्रेस सोशल मीडिया के प्रदेश महासचिव सोनू अग्रवाल ने अपनी टीम के साथ वीडियो और फोटो बनाना शुरू किया। यह देख प्रदेश कांग्रेस के सचिव व आगरा के प्रभारी विनेश सनवाल ने ना सिर्फ टीम को कवरेज करने से रोक दिया अपितु कांग्रेस सोशल मीडिया के प्रदेश महासचिव सोनू अग्रवाल को हाथ पकड़ के खींचते हुए बाहर कर दिया और कहा कि सोशल मीडिया टीम का यहा कोई काम नहीं है। इस घटना ने पूरी सोशल मीडिया टीम को झकझोर के रख दिया।

There was a ruckus after the Congress meeting in Lohamandi, the state general secretary resigned, then the Agra in-charge was summoned

उत्तर प्रदेश सोशल मीडिया के प्रदेश महासचिव सोनू अग्रवाल ने कहा कि ऐसे प्रभारी कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी की मेहनत पर पानी फेरने का काम कर रहे हैं। इस घटना से व्यथित होकर सोशल मीडिया के प्रदेश महासचिव पद से अपना इस्तीफा दे रहा हू। सोशल मीडिया पर मैने अपना इस्तीफा प्रदेश अध्यक्ष सोशल मीडिया कांग्रेस को भेज दिया है।

उन्होंने कहा कि इस पूरे प्रकरण की जानकारी राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी, प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू,सोशल मीडिया चैयरमेन रोहन गुप्ता, प्रदेश सोशल मीडिया अध्यक्ष अभय पांडे को दी है और इस्तीफा भी भेज दिया है। साथ ही अपना और अपनी टीम के लोगों का त्यागपत्र भेज दिया है। हालांकि अभी सोनू अग्रवाल और उनकी टीम का इस्तीफा स्वीकार नहीं किया गया है। सूत्रों के मुताबिक प्रदेश सचिव व आगरा प्रभारी विनेश सनवाल को प्रियंका गांधी के सचिव ने तलब कर लिया है।

Related Articles