Home आगरा नगर निगम सुपरवाइजर और सफ़ाई कर्मचारी के बीच हुई जमकर मारपीट, अस्पताल में भर्ती

नगर निगम सुपरवाइजर और सफ़ाई कर्मचारी के बीच हुई जमकर मारपीट, अस्पताल में भर्ती

by admin

Agra. कहासुनी के चलते नगर निगम के सुपरवाइजर ने सफाई कर्मचारी के साथ जमकर मारपीट की। उसकी इतनी पिटाई की कि वह मौके पर ही बेहोश हो गया और उसके कान के पास से खून निकलने लगा। यह दृश्य देखकर साथी कर्मचारी घायल साथी कर्मचारी को उठा कर तुरंत बेहोशी की अवस्था में आगरा के जिला अस्पताल लेकर आए। मारपीट का मामला होने पर उसका मेडिकल भी कराया गया और फिर उसका उपचार हुआ। इस घटना से सफाई कर्मचारियों में आक्रोश है और वह सुपरवाइजर के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

यह पूरा मामला वार्ड 87 का है। नाई की मंडी निवासी आकाश पुत्र लक्ष्मण इसी वार्ड में सफाई का कार्य करता है। बताया जाता है कि कल सफाई कार्य को लेकर सफाई कर्मचारी आकाश और सुपरवाइजर राजू चौहान के बीच कुछ कहासुनी हो गई। मामला सोमवार को खत्म हो गया लेकिन सुबह जब सफाई कर्मचारी वार्ड में कार्य के लिए गया तो एक बार फिर सुपरवाइजर ने उससे कहासुनी शुरू कर दी और सफाई कर्मचारी आकाश पर हमला बोल दिया जिससे वह गंभीर रुप से घायल हो गया।

सफाई कर्मचारी के परिजनों और साथियों ने बताया कि आकाश को सुपरवाइजर और उसके बेटों ने जमकर पीटा। इतना मारा कि वह मौके पर ही बेहोश हो गया और उसके कान के पास से खून निकलने लगा। इसीलिए उसे इलाज के लिए आगरा के जिला अस्पताल लेकर आए हैं।

इस दौरान वार्ड की कुछ महिला सफाई कर्मचारी भी जिला अस्पताल पहुंची। उन्होंने बताया कि सुपरवाइजर राज चौहान का हर कर्मचारी के साथ इसी तरह का व्यवहार रहता है। आए दिन किसी न किसी के साथ मारपीट और कहासुनी होती है। सफाई कर्मचारियों ने सुपरवाइजर राजू चौहान को हटाने तक की मांग कर दी है।

Related Articles

Leave a Comment

%d bloggers like this: