पुलिस चौकी से सौ मीटर की दूरी पर मोबाइल शॉप में दो बार हुई चोरी की वारदात

आगरा। मंगलवार देर रात अज्ञात चोरों ने यमुना पार क्षेत्र में एक मोबाइल शॉप की दुकान पर चोरी की वारदात को अंजाम दे दिया। चोर आधी रात को दुकान के पीछे की दीवार को तोड़ अंदर घुसे थे।

चोरी की यह घटना थाना एत्मादौला के यमुना पार फेज़ 1 की है। ए ब्लाक में बनी पुलिस चौकी से लगभग 100 मीटर की दूरी पर गोयल कम्युनिकेशन के नाम से मोबाइल शॉप है। हेरिटेज स्कूल के पास स्थित गोयल कॉम्युनिकेशन शॉप में अज्ञात चोरों ने दुकान की दीवार तोड़कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया।

चोर ने दुकान से कीमती मोबाइल चुराए और चोरी का कोई सबूत न मिले इसके लिए दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे को तोड़ दिया और उन्हें अपने साथ ले गए। दुकान स्वामी को दुकान खोलने पर चोरी की वारदात का पता चला। पीड़ित ने तुरन्त क्षेत्रीय पुलिस को सूचना दी और मौके पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुट गयी।

दुकान मालिक राजू गोयल ने बताया कि यह चोरी की पहली घटना नहीं है। इससे पहले भी उनकी दुकान में चोरी हुई और उसकी शिकायत पुलिस से की लेकिन पुलिस ने कोई कार्यवाही नहीं की जिससे कारण चोरों ने दोबारा चोरी की वारदात को अंजाम दिया।

खबर लिखे जाने तक पता चला कि मोबाइल दुकान से चोरी हुआ सामान पास के मंदिर के पास मिला है। लोगों ने बतया कि अज्ञात चोर पास में ही एक मंदिर में चोरी करने का प्रयास कर रहा था तभी शोर मचाने पर बैग छोड़ वह फरार हो गया।

क्षेत्रीय पुलिस ने इस बैग को कब्जे में ले लिया। वहीँ जानकारी होने पर क्षेत्रीय विधायक भी घटनास्थल पहुँच गए और पीड़ित पक्ष को साथ लेकर यमुना पार में बढ़ रही चोरी की घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस अधिकारियों से बात की।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*