Home आगरा युवक ने प्रेमिका को ही बना लिया सास, बेटी से रचाई शादी

युवक ने प्रेमिका को ही बना लिया सास, बेटी से रचाई शादी

by admin
After 10 days of marriage, the bride disappeared with jewelery and cash, the groom gave Tahrir

युवक है शादीशुदा, आगरा शहर के प्रतिष्ठित परिवार का मामला।

आगरा। ताजनगरी में परिवार परामर्श केंद्र में अधिकारियों के सामने एक अनोखा मामला सामने आया है। यहां शहर के एक युवक ने अपनी प्रेमिका को ही सास बना दिया और उसकी बेटी से शादी कर ली। प्रेमिका को जब इस बात की जानकारी हुई तो उसने परिवार परामर्श केंद्र में इसकी शिकायत की। युवक ने शादी करने के बाद प्रेमिका की बेटी को उसके घर वापस भेज दिया और फिलहाल फरार है।

यह मामला आगरा के यमुना किनारा क्षेत्र के एक प्रतिष्ठित परिवार का है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक, युवक पहले से ही शादीशुदा था। उसने अपनी पत्नी को छोड़ दिया था जिसे लेकर पत्नी के साथ भी उसका मुकदमा चल रहा है। इस बीच युवक ने जयपुर हाउस निवासी महिला के साथ प्रेम संबंध बना लिया। यह महिला भी पहले से शादीशुदा थी। उसकी एक बेटी भी है। युवक अपनी पहली पत्नी को छोड़कर इस महिला के साथ लिव इन रिलेशनशिप में था। इस बीच वह महिला की बेटी को परीक्षा दिलाने के लिए शहर से बाहर ले गया और 3 दिन बाद जब बेटी लौटी तो उसने मांग में सिंदूर और गले में मगलसूत्र पहना हुआ था।

महिला ने युवक पर उसे धोखा देने का आरोप लगाया है। महिला का आरोप है कि युवक ने उनकी बेटी को बहला-फुसलाकर शादी कर ली। महिला अपनी शिकायत परिवार परामर्श केंद्र पहुंची और अधिकारियों से न्याय की गुहार लगाई है।

आर्य समाज मंदिर में रचाई शादी

महिला ने परिवार परामर्श केंद्र में दिए प्रार्थना पत्र में बताया कि वह पिछले तीन साल से युवक के साथ लिव इन रिलेशनशिप में थी। बीते दिनों युवक उसकी बेटी को परीक्षा दिलाने के लिए आगरा से बाहर लेकर गया था। परीक्षा के बाद जब बेटी चार दिन बाद घर वापस आई तो उसने मांग में सिंदूर और गले में मगलसूत्र पहना हुआ था। जब महिला ने इस बारे में बेटी से पूछा तो उसने बताया कि युवक ने उसके साथ आर्य समाज मंदिर में शादी कर ली है। इस बात को तीन महीने हो गए हैं। अब युवक के द्वारा न तो उसे खर्चे के लिए कुछ दिया जा रहा है और युवक भी फरार है।

युवक की तलाश में जुटा परामर्श केंद्र

परिवार परामर्श केंद्र की प्रभारी सुल्ताना ने बताया कि युवक के द्वारा प्रेमिका की बेटी से शादी करने का मामला संज्ञान में आया है। शादी के बाद से युवक फरार है। इस मामले में छानबीन की जा रही है। युवक के परिजनों से भी संपर्क किया जा रहा है।

Related Articles

Leave a Comment

%d bloggers like this: