गर्ल्स होस्टल के बाहर भिड़े युवक, छात्रा ने किया बचाने का प्रयास, जानें मामला

आगरा। दो युवकों द्वारा एक युवक को पीटने का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक छात्रा पिटने वाले युवक को बचाने का प्रयास कर रही है लेकिन पीटने वाले युवक नहीं मान रहे हैं। जब वहां से गुजर रहे राहगीरों ने भी इस मामले में दखल दिया तब मारपीट कर रहे युवकों को अलग कर बीच-बचाव किया गया।

घटना थाना न्यू आगरा के दयाल बाग यूनिवर्सिटी का है। जहां दयालबाग यूनिवर्सिटी की गर्ल्स हॉस्टल के बाहर यह मारपीट हुई है। बताया जा रहा है कि दयालबाग यूनिवर्सिटी में शनिवार को होली का कार्यक्रम रखा गया था। कार्यक्रम के बाद यूनिवर्सिटी की एक छात्रा ने होली खेलने के लिए अपने युवक दोस्त को बुलाया। जैसे ही वह युवक अपने दोस्त के साथ गर्ल्स हॉस्टल के बाहर पहुंचा तभी वहां क्षेत्रीय युवक आ गए और छात्रा के दोस्त के साथ मारपीट करने लगे।

जानकारी के मुताबिक छात्रा का दोस्त बल्केश्वर निवासी है जिसकी क्षेत्रीय युवकों से पिछले कई दिनों से विवाद चल रहा है। पिछले विवादों के कारण छात्रा का दोस्त डर से दयालबाग क्षेत्र की तरफ नहीं आ रहा था लेकिन अपनी दोस्त के बुलाने से वह जैसे ही दयालबाग क्षेत्र में गर्ल्स हॉस्टल के बाहर पहुंचा वैसे ही जानकारी होने पर क्षेत्रीय युवक वहां पहुंच गए और लात-घूसों की बौछार कर दी।

अपने दोस्त को पिटते देख छात्रा ने कई बार युवकों को बचाने का प्रयास किया लेकिन क्षेत्रीय लोग नहीं माने। इसके बाद वहां से गुजर रहे सत्संगियों ने बीच बचाव किया और छात्रा के दोस्त को वहां से जाने को कहा लेकिन उसने अकेले जाने से मना कर दिया। उसके बाद दयालबाग यूनिवर्सिटी के एक शिक्षक ने खुद साथ जाकर छात्रा के दोस्त को उसके घर तक छोड़ा।

हालांकि इस मामले में किसी तरह की कानूनी कार्रवाई की कोई बात सामने नहीं आई है लेकिन इस पूरे मामले का वहां से गुजर रहे है किसी शख्श ने वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर इसे वायरल कर दिया।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*