तमंचाधारी युवक का हर्ष फायरिंग करते वीडियो वायरल

आगरा। माननीय न्यायालय के आदेशों का उल्लंघन करते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। यह वीडियो मलपुरा थाना क्षेत्र के मनखेड़ा गांव का है। मनखेड़ा गांव में एक शादी समारोह के दौरान तमंचे से हर्ष फायरिंग केस वीडियो ने पुलिस महकमे में हड़कंप मचा दिया है।

आपको बताते चलें कि माननीय सर्वोच्च न्यायालय ने पूरे देश में हर्ष फायरिंग पर रोक लगा रखी है। पूर्व में हर्ष फायरिंग के चलते कई घटनाएं सामने आई थी जिसमें कई लोगों की जान चली गई थी, इसी के चलते माननीय सर्वोच्च न्यायालय ने हर्ष फायरिंग पर तत्काल प्रभाव से रोक लगा दी है।

यह वायरल वीडियो मलपुरा थाना क्षेत्र के मनखेड़ा गांव में एक शादी समारोह का है जिसमें एक युवक तमंचे से लगातार फायरिंग कर रहा है। फायरिंग करने वाले व्यक्ति का नाम गुड्डू उर्फ हरेंद्र है। सूत्रों के मुताबिक थाना मलपुरा पुलिस को हर्ष फायरिंग की सूचना पूर्व में मिल गई थी जिसके चलते हर्ष फायरिंग करने वाले युवक को थाना मलपुरा पुलिस ने बुलाया और थाने से चेतावनी देकर छोड़ दिया। यानी साफ है कि थाना मलपुरा पुलिस तमंचे धारी युवक के सामने नतमस्तक हो चुकी है।

अब वीडियो वायरल होने के बाद थाना मलपुरा पुलिस की कार्यप्रणाली पर भी सवालिया निशान उठने लगे हैं। यह वीडियो इलाकाई पुलिस से लेकर पुलिस के आला अफसरों तक पहुंच गया है। माना जा रहा है कि पुलिस के आला अफसर इस वीडियो को लेकर काफी नाराज है और तमंचे धारी युवक पर बड़ी कार्यवाही कर सकते हैं।

About admin 3952 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।