चोरी के सामान का हो रहा था बंटवारा, पुलिस ने मौके पर पकड़े दो शातिर

आगरा। दीवार काटकर दुकानों में चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले दो शातिर चोर थाना कागरोल पुलिस के हत्थे चढ़ गए हैं। दोनों शातिर चोरों से पुलिस ने दुकान में चोरी किया गया सामान बरामद किया है, साथ ही इनके पकड़ी जाने पर दो चोरी की वारदातों का भी खुलासा हो गया है। थाना कागरोल पुलिस ने दोनों शातिर चोरों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई कर जेल भेज दिया है।

थाना पुलिस ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि नकबजनी कर चोरी व लूट की वारदातों को अंजाम देने वाले दो शातिर चोर चोरी के सामान का आपस में बंटवारा कर रहे हैं जिन्होंने हाल ही में कागारौल कस्बे में दो दुकानों में चोरी की वारदात को अंजाम दिया था। इस सूचना पर थाना पुलिस ने तुरंत मुखबिर के बताए स्थान की घेराबंदी की। पुलिस को देखकर दोनों शातिर चोर भागने लगे लेकिन आवश्यक बल का प्रयोग कर दोनों चोरों को गिरफ्तार कर लिया।

पकड़े गए शातिर चोर राजकुमार पुत्र रघुनाथ और भूपेंद्र पुत्र भगवान सिंह के पास से दुकानों से लूटा हुआ सामान और 2500 रुपये नगर बरामद किए हैं। इतना ही नहीं चोरी की घटनाओं में प्रयुक्त संबल, लोहे की छड़ भी बरामद की गई हैं। पुलिस ने बताया कि दोनों शातिर चोरों के पकड़े जाने से 8 और 9 जनवरी की रात्रि सचिन बंसल की परचून की दुकान में हुई चोरी और मास्टर सतीश चंद्र अग्रवाल की मेडिकल की दुकान में हुई चोरी की वारदात का भी खुलासा हो गया है। इन दोनों दुकानों में चोरी की वारदात को इन्हीं शातिर चोरों ने अंजाम दिया था। दोनों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई कर जेल भेज दिया गया है।

About admin 2611 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।