कॉस्मेटिक कारोबारी का बेटा लापता, अनहोनी की आशंका जताई

आगरा। न्यू आगरा थाना क्षेत्र के लोहिया नगर बल्केश्वर में रहने वाला कॉस्मेटिक कारोबारी का बेटा अचानक लापता हो गया है। कॉस्मेटिक कारोबारी के बेटे लापता होने के बाद परिवार में कोहराम का माहौल है तो वहीं परिवार के लोगों ने अनहोनी की आशंका जताई है।

बताते चलें कि न्यू आगरा थाना क्षेत्र के लोहिया नगर बल्केश्वर में महेश सिंगल निवास करते हैं। महेश सिंगल की सिंगल कॉस्मेटिक के नाम से दुकान है। कॉस्मेटिक कारोबारी महेश सिंगल का 18 वर्षीय बेटा अंकित सिंघल दुकान पर ही बैठता है। शुक्रवार सुबह करीब 10 बजे का मामला होगा। परिवार के लोग बताते हैं कि 18 वर्षीय बेटा अंकित सिंघल दुकान पर जाने की कह कर घर से निकला था। जो ना तो दुकान पर पहुंचा और ना ही घर वापस लौटा।

अंकित सिंघल के संदिग्ध अवस्था में लापता हो जाने से कॉस्मेटिक कारोबारी के परिवार में कोहराम का माहौल है। लापता अंकित सिंघल के पिता महेश सिंघल ने इस मामले की लिखित शिकायत रिपोर्टिंग पुलिस चौकी बल्केश्वर से की है। आपको बताते चलें कि आज से 2 साल पहले अंकित के ताऊ का लड़का भी इसी तरह से गायब हुआ था जो आज तक अपने परिवार में नहीं लौटा है। जिसको लेकर अब परिवार को चिंता सता रही है।

अंकित आखिरकार घर से कहां चला गया। इसको लेकर परिवारीजन परेशान और हैरान हैं। 18 वर्षीय लापता अंकित के परिजन बताते हैं कि परिवार में सब कुछ ठीक-ठाक था। ना कोई लड़ाई ना कोई झगड़ा और ना ही अंकित से कुछ कहा गया था। फिर अंकित दुकान क्यों नहीं पहुंचा। यह बात समझ में नहीं आती है। अंकित की मां उस वक्त मंदिर गई हुई थी। जब अंकित लापता हुआ।

कास्मेटिक कारोबारी महेश की तहरीर पर बल्केश्वर रिपोर्टिंग पुलिस चौकी ने गुमशुदगी की तहरीर दर्ज कर ली है और अंकित को ढूंढने के प्रयास तेज कर दिए हैं। अब देखना होगा कि कॉस्मेटिक कारोबारी महेश का 18 वर्षीय बेटा अंकित कब घर वापस लौट पाता है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*