भगवामय हुआ नगर निगम, जाने किसने कहा कि आयोध्या में बन कर रहेगा राम मंदिर

आगरा। देश और प्रदेश में भाजपा की सरकार और अयोध्या में भव्य राम मंदिर का निर्माण की बात ना हो ऐसा हो ही नहीं सकता। बात खुलकर नहीं हो रही है मगर भारतीय जनता पार्टी के साथ-साथ हिंदूवादी संगठन चाहते हैं कि जब देश और प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की पूर्ण बहुमत की सरकार हो तो अयोध्या में भगवान श्री राम के मंदिर का भव्य निर्माण भी हो।

मौका था नवनिर्मित महापौर कार्यालय के उद्धघाटन का। नव संवत्सर के अवसर पर नगर निगम आगरा में नवनिर्मित महापौर कार्यालय में हवन पूजन कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसमें नगर निगम में प्रवेश करने वाले सभी का चन्दन लगाकर और कलावा पहनाकर स्वागत किया गया। महापौर नवीन जैन, सांसद व एससी आयोग के चेयरमैन डॉ. रामशंकर कठेरिया, जिलाधिकारी गौरव दयाल, अपर नगर आयुक्त विजय कुमार के साथ तमाम पार्षद और भाजपाइयों ने हवन पूजन में भाग ले आहुतियां डाली और नगर निगम परिसर का शुद्धिकरण किया।

भाजपा पार्टी जिस हिंदुत्व के लिए जानी जाती है उसका पूरा रूप नव संवत्सर के अवसर पर नगर निगम में हुए आयोजन में  दिखायी दिया। उसी हिंदुत्व की राह पर चलते हुए नगर निगम में अयोध्या मंदिर का भी पोस्टर लगाया गया।

इस बाबत जब आगरा महापौर नवीन जैन से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि आज हिंदी नव वर्ष के शुभ अवसर पर नवनिर्मित महापौर कार्यालय का उद्घाटन रखा गया है इस खुशी के मौके पर भगवा रंग नहीं दिखाई देगा तो क्या हरा रंग दिखाई देगा। वहीं निगम में लगे अयोध्या मंदिर के सवाल पर उन्होंने कहा कि कार्यालय में हुए हवन पूजन में अयोध्या मंदिर के निर्माण के लिए भी आहुति डाली गई है।

कार्यक्रम में मौजूद सांसद व एससी आयोग के चेयरमैन डॉ रामशंकर कठेरिया ने भी अयोध्या मंदिर के मसले पर महापौर के बात का समर्थन करते हुए कहा कि जल्द ही अयोध्या में राम मंदिर बनने की प्रक्रिया शुरू हो जाएगी और तेजी से इसका निर्माण कराया जाएगा।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*