पीडब्ल्यूडी अधिकारी के घर को बनाया निशाना, नगदी सहित लाखों के आभूषण उड़ाए

आगरा। थाना शमसाबाद के शमसाबाद रोड स्थित गांव हिरनेर में बीती रात अज्ञात चोरों ने पीडब्ल्यूडी में तैनात कैशियर के घर को अपना निशाना बनाया। अज्ञात चोरों ने छत काटकर चोरी की वारदात को अंजाम दिया और बैखोफ होकर लाखों की नकदी सहित सोने चांदी के जेवरात चुराकर फरार हो गए। पीड़ित को घर में चोरी की जानकारी सुबह हुई जब पडोसी ने छत कटने की सूचना दी। पीड़ित ने अंदर जाकर देखा तो घर की अलमारी खुली थी और छत कटी हुई थी। चोरी की सूचना पर क्षेत्रीय पुलिस घटनास्थल पर पहुँच गयी और जांच पड़ताल शुरु कर दी। पीड़ित ने थाने में चोरी की तहरीर देकर उचित कार्यवाही की मांग की है।

हिरनेर निवासी सुरेश चंद यादव पुत्र गंगाराम यादव पीडब्ल्यूडी में कैशियर के पद पर फिरोजाबाद में तैनात हैं। वह परिवार के साथ गांव में ही बने मकान में रहते हैं। पीड़ित ने बताया कि वह रात को गर्मी के चलते घर में ताले बंद कर मेन गेट के बाहर आंगन में परिवार के साथ सो रहे थे। सुबह साढ़े पांच बजे पड़ोसी उन्हें छत कटे होने की जानकारी दी। चोर पीछे गली के रास्ते बल्ली लगाकर छत पर चढ़े और छत काटकर अंदर कमरे में कूद गए जिससे यह प्रतीत होता है कि चोरों की संख्या चार से पांच रही होगी। अंदर कमरे में कूदे चोरों ने वहीं कमरे में रखी चाबी से दोनों अलमारियों के ताले खोले। पीड़ित सुरेश चंद के मुताबिक चोर अलमारी में रखे 11 लाख की नकदी व 18 तोले सोने के जेवर व एक किलोग्राम चांदी का सामान ले गए हैं।

इतनी बड़ी चोरी के मामले में शमसाबाद पुलिस की भी लापरवाही रही। उन्होंने मौके पर फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट व डॉग स्क्वायड को मौके पर बुलाने की जहमत नहीं उठाई। अब देखना यह है कि पुलिस कब तक इस चोरी का खुलासा कर पाती है।

About admin 5898 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*