योगी सरकार के खिलाफ सपा का धरना

आगरा। उत्तर प्रदेश में बिगड़ती जा रही कानून व्यवस्था और आलू की खेती कर चौपट हो चुके किसानों की समस्याओं को लेकर पूरे उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी ने योगी सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। जिसकी झलक आगरा की सदर तहसील में भी देखने को मिली। सपा मुखिया अखिलेश यादव के आव्हान पर समाजवादी पार्टी कार्यकर्ताओं ने सदर तहसील में धरना दिया और योगी सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की।

समाजवादी पार्टी के पदाधिकारियों का कहना था कि जबसे योगी सरकार बनी है अपराध रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं तो वहीं आलू किसानों की दुर्दशा दिन प्रतिदिन होती चली जा रही है। पहले योगी सरकार ने किसानों के ऋण माफ़ी पर किसानों का मजाक उड़ाया तो अब आलू किसान इस सरकार में आत्महत्या कर रहे हैं। आलू का दाम दिन-प्रतिदिन गिरता चला जा रहा है कोल्ड स्टोर में इतना आलू है कि उन्हें सड़को पर फेका जा रहा है। आलू के दामो में कमी होने से आलू किसान बर्बाद हो गया लेकिन योगी सरकार को आलू किसान का दर्द दिखाई नहीं देता।

समाजवादी पार्टी के नेताओं ने साफ कर दिया है कि अगर योगी सरकार में अपराध नहीं रुके और आलू किसानों को राहत देने के लिए सरकार ने कोई उचित कदम जल्द-से-जल्द नहीं उठाया तो समाजवादी पार्टी आम व्यक्ति के साथ साथ किसानों को लेकर सड़कों पर उतरेगी।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*