मुख्यमंत्री आरोग्य मेले में जांच कराने आये मरीजों को नहीं मिली दवाएं

आगरा। एत्मादपुर तहसील क्षेत्र में रविवार के दिन स्वास्थ्य विभाग द्वारा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्रों पर मुख्यमंत्री आरोग्य स्वास्थ्य मेले का आयोजन किया गया लेकिन मेले में दवाओं की कमी के कारण मरीजों में हताशा नजर आई। जांच कराने आए मरीज बिना दवाई के लौटते दिखाई दिए।

उत्तर प्रदेश सरकार के आदेश पर स्वास्थ्य विभाग के नेतृत्व में प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र बरहन में मुख्यमंत्री आरोग्य मेले का उद्घाटन बीके गौतम ग्राम विकास उत्थान समिति और सुभाष गोतम व्यापार मंडल सचिव बरहन के द्वारा फीता काटकर किया गया। मुख्यमंत्री आरोग्य स्वास्थ्य मेला दवा के अभाव में फीका पड़ता दिख रहा है। मरीज तो आ रहे हैं लेकिन बिना दवा के वापस जा रहे हैं। कफ सीरप, आंखों के ड्रॉप, खुजली की ट्यूब जैसी दवा स्टॉक में ही नहीं है।

स्वास्थ्य मेले में मौजूद सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र एत्मादपुर के स्वास्थ्य अधीक्षक राजवीर सिंह का कहना था कि दवाइयों की कमी ऊपर से ही है और सीएमओ आगरा को इस संबंध में अवगत करा दिया गया है। अगले स्वास्थ्य मेले तक सभी दवाएं उपलब्ध हो जाएंगी।

इस मौके पर डा योगेश अग्रवाल, डा अमित अग्रवाल, डा अजीत यादव, चिरंजीलाल फार्मासिस डा मधु, रश्मि यादव, एएनएम प्रियंका, एएनएम विभा आदि लोग मौजूद रहे।

About admin 3490 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।