Home बड़ी खबर रेल महिला कोच में अकेली बैठी नर्स के साथ बदमाशों ने की लूट, विरोध करने पर पत्थर मारकर किया घायल

रेल महिला कोच में अकेली बैठी नर्स के साथ बदमाशों ने की लूट, विरोध करने पर पत्थर मारकर किया घायल

by admin
The miscreants robbed the nurse sitting alone in the railway women's coach, were stoned and injured for protesting
Spread the love

Agra. रेलवे ट्रैक पर ट्रेनों की संख्या बढ़ने के साथ ही ट्रेनों में अपराधिक घटना को अंजाम देने वाले शातिर बदमाश भी सक्रिय हो गए हैं। शनिवार को शातिर बदमाशों ने कासगंज पैसेंजर ट्रेन में सवार सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र अछनेरा पर तैनात महिला कर्मचारी को अपना निशाना बनाया।शातिर बदमाशों ने चलती ट्रेन में नर्स के साथ लूट की वारदात को अंजाम दिया और फरार हो गए। घटना की सूचना मिलते ही जीआरपी सक्रिय हो गई और मौके पर पहुंच गई। जीआरपी ने घायल महिला को इलाज के लिए अस्पताल भेजा तो वहीँ चोरी की मोटरसाइकिल के साथ दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया। जीआरपी दोनों शातिर चोरों से पूछताछ कर रही है।

बताया जाता है कि पीड़िता मथुरा से अछ्नेरा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर सुबह ड्यूटी करने जा रही थी। परखम और सांधन गांव के बीच लुटेरों ने पहले महिला के साथ लूटपाट की और विरोध करने पर उसके सिर में पत्थर मारकर घायल कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही जीआरपी हरकत में आई और मौके पर पहुँच गयी। जीआरपी ने गंभीर रूप से घायल महिला को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया और तुरंत बदमाशों की धरपकड़ में जुट गई।

इस दौरान जीआरपी ने परखम गांव के पास दो युवकों को चोरी की मोटरसाइकिल सहित गिरफ्तार किया है। जीआरपी दोनों से पूछताछ कर रही है लेकिन इस घटना से रेलवे में हड़कंप मचा हुआ है।

पीड़ित महिला ने बताया कि वो मथुरा से महिला कोच में बैठी हुई थी। भैंसा से तीन लोग महिला कोच में चढ़े और दो परखम से बदमाश चढ़े। उन्होंने अकेला देखकर उसे पकड़ लिया और लूटपाट करने लगे। विरोध करने पर सिर पर हमला बोल दिया और घायल कर दिया।

जीआरपी के अनुसार अज्ञात बदमाश लूट के इरादे से भैंसा गांव से चढ़े थे। लुटेरो ने नर्स के साथ मारपीट कर लूट की वारदात को अंजाम दिया। पकड़े गए शातिर चोरों ने ही अपने साथियों के साथ इस पूरी वारदात को अंजाम दिया। पकड़े गए बदमाश का कहना है कि पैसों की जरूरत के चलते वारदात की।

Related Articles