Home क्राइम व्यापारी के साथ हुई लूट की शामिल बदमाश सीसीटीवी में हुए कैद, जानकारी देने वाले को इनाम

व्यापारी के साथ हुई लूट की शामिल बदमाश सीसीटीवी में हुए कैद, जानकारी देने वाले को इनाम

by admin
The miscreants involved in the robbery with the businessman were imprisoned in CCTV, reward to the person who gave the information.
Spread the love

Mathura. सोमवार सुबह दिनदहाड़े व्यापारी के साथ हुई लूट के मामले में अभी पुलिस के हाथ खाली है। पुलिस इन शातिर बदमाशों तक नही पहुँच पाई है लेकिन यह शातिर सीसीटीवी में जरूर कैद हुए है। पुलिस ने शातिर लुटेरों के सीसीटीवी फुटेज जारी किए हैं। इन सीसीटीवी फुटेज में बाइक पर जो बदमाश नजर आ रहे हैं। यही वे चारों बदमाश है जिन्होंने चांदी व्यापारी को अपना निशाना बनाया था। मथुरा पुलिस ने एक विज्ञप्ति जारी कर इन शातिर लुटेरों पर ₹25000 का इनाम भी घोषित किया है और लोगों से अपील की है कि अगर यह कहीं दिखाई दे तो उनकी सूचना पुलिस को दें।

सोमवार सुबह लगभग 10:30 बजे भारतीय स्टेट बैंक की मुख्य शाखा चौकी बाग बहादुर में 1 करोड़ 5 लाख रुपए जमा करने व्यापारी अंकित बंसल निवासी गणपति एनक्लेव पहुँचे थे। तभी पीछे से बाइक पर आए नकाबपोश ने अचानक से मारपीट शुरू कर दी और हथियारों का भय दिखाकर उनके पास जो नगदी थी उसे रुपए लूटकर फरार हो गए। यह घटना पुलिस चौकी से चंद कदम दूरी पर ब्रजवासी होटल के सामने शिव मंदिर के पास हुई है।

इस मामले में पुलिस ने पीड़ित व्यापारी अंकित से गहन पूछताछ की है। सूत्र बताते हैं कि यह नगद धनराशि चौक बाजार में राजू रद्दी के नाम से चर्चित बुलियन के बड़े कारोबारी की है। वह प्रतिदिन बैंक में लाखों करोड़ रुपए जमा कराते है। फिलहाल पुलिस ने इस बड़ी लूट के खुलासे के लिए शातिर बदमाशों के सीसीटीवी फुटेज जारी कर दिए हैं और लोगों से अपील की है कि अगर यह कहीं भी दिखाई दे।

Related Articles