Home विविध कश्मीर में हिंदुओं की हत्या की घटना पर आगरा में उबाल, राष्ट्रीय बजरंग दल ने फूंका पाकिस्तान-आतंकवाद का पुतला

कश्मीर में हिंदुओं की हत्या की घटना पर आगरा में उबाल, राष्ट्रीय बजरंग दल ने फूंका पाकिस्तान-आतंकवाद का पुतला

by admin
The incident of killing of Hindus in Kashmir boils down in Agra, Rashtriya Bajrang Dal burns the effigy of Pakistan-terrorism
Spread the love

Agra. जम्मू कश्मीर में आतंकवादियों द्वारा हिंदुओं को निशाना बनाकर उनकी हत्या की जा रही है। पिछले तीन दिनों में लगभग आधा दर्जन हिंदुओं की चुन-चुन कर हत्या की गई है। इस घटना के विरोध में शुक्रवार को राष्ट्रीय बजरंग दल की ओर से बिजली घर चौराहे पर आंतकवाद और पाकिस्तान के खिलाफ प्रदर्शन किया गया और पुतला फूंककर हिंदूवादियों ने अपना आक्रोश जताया।

राष्ट्रीय बजरंग दल के क्षेत्रीय महामंत्री अज्जू चौहान ने कहा कि जिस प्रकार से कश्मीर के अंदर हिंदू परिवारों को आईडी कार्ड देख कर आतंकियों द्वारा मारा जा रहा है, उसे किसी भी कीमत पर बर्दाश नही किया जाएगा। इस पूरी घटना के पीछे पाकिस्तान है जो आतंकवादियों को इस नरसंहार के लिए पैसे उपलब्ध करा रहा है। अगर आतंकवाद को खत्म करना है तो पाकिस्तान को सबक सिखाना होगा।

अवतार सिंह गिल ने कहा कि पाकिस्तान प्यार की भाषा समझने वाला देश नहीं है। उनको उन्हीं की भाषा में समझाना होगा। अगर पाकिस्तान ने इस हरकत को बंद नही किया तो हिंदुवादी किसी भी हद तक जाने को मजबूर होंगे।

मौके पर रकाबगंज थाना व इलाकाई पुलिस मौके पर पहुँच गयी। हिंदूवादियों ने पुलिस के सामने ही आतंकवाद का पुतला दहन किया गया और पाकिस्तान मुर्दाबाद – आंतकवाद मुर्दाबाद के नारे लगाए।

Related Articles